Mumbai

DC vs MI, IPL 2022: मुंबई इंडियंस ने DC के सामने रखा 178 रनों का लक्ष्य

332 0

नई दिल्ली: ब्रेबॉर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) में जारी इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL) के 15वें सीजन के दूसरे मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सामने 178 रनों का लक्ष्य रखा है। मुंबई इंडियंस के लिए ईशान किशन पूरे खेल में अहम बल्लेबाज रहे। उन्होंने रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत की क्योंकि पावरप्ले के अंत में मुंबई 53 रन पर पहुंच गई थी। मुंबई ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 177 रन बनाए। ओपनर ईशान किशन ने सबसे ज्यादा नाबाद 81 रन बनाए जबकि रोहित शर्मा 41 रन बनाकर आउट हुए।

इसके बाद कुलदीप और खलील ने रोहित और अनमोलप्रीत के विकेटों से मुंबई की पारी को पटरी से उतार दिया, लेकिन ईशान को युवा तिलक वर्मा का समर्थन मिला, जिन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसके बाद युवा सलामी बल्लेबाज ने टिम डेविड और डेनियल सैम्स के साथ बाउंड्री की झड़ी लगा दी क्योंकि मुंबई ने पांच विकेट पर 177 रन बनाए।

यह भी पढ़ें : DRDO ने ओडिशा तट पर मिसाइल के दो सफल उड़ान परीक्षण किए

कुलदीप दिल्ली के लिए गेंदबाजों की पसंद थे क्योंकि उन्होंने चार ओवरों में 18 विकेट पर 3 रन बनाए। पिछले रिकॉर्ड, आमने-सामने की टाई और खिताबों की संख्या कम मायने रखती है जब मुंबई इंडियंस आईपीएल 2022 के लिए अपने अभियान के पहले मैच में दिल्ली की राजधानियों से भिड़ेगी, जिसमें दोनों टीमें सीजन की शुरुआत से पहले बड़े फेरबदल के बाद समाचार सदस्यों से भरी होंगी।

यह भी पढ़ें : Swiss Open 2022: पीवी सिंधु ने जीता साल का दूसरा सुपर 300 खिताब

Related Post

CBI

CBI ने DHFL के बैंक ऋण धोखाधड़ी में मुंबई में 15 जगहों पर की छापेमारी

Posted by - June 22, 2022 0
मुंबई: दीवान हाउसिंग फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (DHFL), इसके निदेशक और इसके पूर्व सीएमडी से जुड़े 36,615 करोड़ रुपये के बैंक…