टैंकर और बस में टक्कर, 12 लोग जिंदा जले

334 0

राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक प्राइवेट बस टैंकर ट्रेलर (Tanker and bus collide) से टकरा गई। बताया जा रहा है कि हादसे में बस में सवार 12 लोगों की जलकर मौत हो गई।

हादसे के बाद बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर जाम लग गया। बताया जा रहा है कि टैंकर से टक्कर के बाद बस में आग लग गई। बस में हादसे के समय 25 लोग सवार थे। प्रशासन 10 लोगों को बाहर निकालने में सफल रहा है। बड़ी संख्या में पुलिसबल भी मौके पर पहुंच गया है।

बस में सवार एक यात्री ने बताया कि बस 9:55 पर बालोतरा से रवाना हुई थी। इसी दौरान सामने से रॉन्ग साइड में आ रहे टैंकर ने बस को टक्कर मार दी। जिसके बाद बस में अचानक आग लग गई आग इतनी भयंकर थी कि चंद मिनटों में बस जलकर खाक हो गई। हालांकि, 10 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

Rajasthan : बाड़मेर में बस और टैंकर की जबरदस्त टक्कर, 12 लोगों की जिंदा  जलकर मौत और कई घायल - पर्दाफाश

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन के साथ ही पचपदरा विधायक मदन प्रजापत प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई संभागीय आयुक्त समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। वहीं, हादसे में जिन लोगों की मौत हुई, उनके शव को भी निकालने की कोशिश की जा रही है।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने नववर्ष की दी शुभकामनाएं-बोले विकास के लिए सरकार संकल्पित

Posted by - December 31, 2022 0
देहरादून। उत्तराखंड की सरकार साल 2022 में शानदार जीत को जनता को समर्पित कर विकास के लिए संकल्पित है। उत्तराखंड…
राष्ट्रीय मतदाता दिवस

लोकतंत्र में सहमति, असहमति बुनियादी सिद्धांत : उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू

Posted by - December 29, 2019 0
हैदराबाद। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने रविवार को हैदराबाद में कहा कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर…

खुद के साथ दुनिया की जरूरत पूरी करने के लिए आत्मनिर्भर भारत अभियान: PM मोदी

Posted by - February 20, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की…