टैंकर और बस में टक्कर, 12 लोग जिंदा जले

305 0

राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक प्राइवेट बस टैंकर ट्रेलर (Tanker and bus collide) से टकरा गई। बताया जा रहा है कि हादसे में बस में सवार 12 लोगों की जलकर मौत हो गई।

हादसे के बाद बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर जाम लग गया। बताया जा रहा है कि टैंकर से टक्कर के बाद बस में आग लग गई। बस में हादसे के समय 25 लोग सवार थे। प्रशासन 10 लोगों को बाहर निकालने में सफल रहा है। बड़ी संख्या में पुलिसबल भी मौके पर पहुंच गया है।

बस में सवार एक यात्री ने बताया कि बस 9:55 पर बालोतरा से रवाना हुई थी। इसी दौरान सामने से रॉन्ग साइड में आ रहे टैंकर ने बस को टक्कर मार दी। जिसके बाद बस में अचानक आग लग गई आग इतनी भयंकर थी कि चंद मिनटों में बस जलकर खाक हो गई। हालांकि, 10 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

Rajasthan : बाड़मेर में बस और टैंकर की जबरदस्त टक्कर, 12 लोगों की जिंदा  जलकर मौत और कई घायल - पर्दाफाश

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन के साथ ही पचपदरा विधायक मदन प्रजापत प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई संभागीय आयुक्त समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। वहीं, हादसे में जिन लोगों की मौत हुई, उनके शव को भी निकालने की कोशिश की जा रही है।

Related Post

CM Dhami

हेमवती नन्दन बहुगुणा में पर्वतीय क्षेत्रों के विकास का चिन्तन था: सीएम धामी

Posted by - April 24, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने स्व.हेमवती नंदन बहुगुणा की जयंती पर उनका भावपूर्ण स्मरण करते हुए कहा कि उनमें पर्वतीय…