बंगाल नें बीजेपी को दवाई दी तो इनको आराम मिला, अगले 3 साल में भाजपा को पूरा आराम मिल जाएगा- राकेश टिकैत

266 0

किसान आंदोलन को 6 महीने से अधिक का समय हो गया है और किसान अपनी मांगों को लेकर आज भी सड़क पर हैं। वहीं, किसान नेता राकेश टिकैत हमेशा से ही तीनों कृषि कानूनों को लेकर सरकार के विरोधी रहे हैं और समय-समय पर सरकार के खिलाफ अपनी आवाज उठाते रहे हैं। टिकैत सरकार पर तंज कसने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। इसी बीच आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा को देखते हुए राकेश टिकैत ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधा है।

राकेश टिकैत का नया बयान सामने आया है उन्होंने कहा है कि “वे अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में लोगों से भाजपा को वोट ना देने की अपील करेंगे।” साथ ही उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि “पश्चिम बंगाल में भाजपा को दवाई मिली तो इनको आराम मिला।अगले 3 सालों में भाजपा को पूरा आराम मिलेगा। इस दवाई का 3 साल का कोर्स है और अगले 3 साल में इनको पूरा आराम मिल जाएगा।”

अगले वर्ष होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के बारे में बात करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि,’वे लोगों के पास जाएंगे और भाजपा के खिलाफ पंचायत करेंगे तथा योगी सरकार की सारी नाकामियों को लोगों के बीच लाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने योगी सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए बताया कि, उत्तर प्रदेश में बिजली का रेट काफी ज्यादा है, गेहूं की खरीद बढ़ी नहीं है, गन्ने का रेट भी नहीं बढ़ा है और ना ही भुगतान हुआ है। लोगों को यह भी बताया जाएगा कि कोरोना महामारी के दौरान उचित स्वास्थ्य व्यवस्था नहीं होने की वजह से कितने लोगों की जानें गई। इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि अगले चुनाव में वे खुद कोई भी चुनाव नहीं लड़ेंगे।

किसान आंदोलन के आगे के कार्यक्रम को बताते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि 26 जून को देश के सभी राज्यों के गवर्नर हाउस पर किसान प्रदर्शन करेंगे और किसान राज्यपाल को अपना ज्ञापन सौंपेंगे, किंतु इस दौरान कोई भी मार्च नहीं निकलेगा। हम कोई बड़ी रणनीति इसलिए नहीं बना रहे हैं कि मीडिया कहीं यह ना कहने लगे कि हमें कोरोना की चिंता नहीं है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में बोले पीएम- बहुरुपिया है कोरोना, हर वैरिएंट पर रखनी होगी नजर

Posted by - July 13, 2021 0
देश में कोरोना संकट के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पूर्वोत्तर राज्यों के आठ मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल…

MP- खनन माफियाओं पर नकेल कसने वाली अफसर का तबादला, कांग्रेस- सरकार दे रही संरक्षण

Posted by - July 16, 2021 0
मध्य प्रदेश के ग्वालियर-चंबल इलाके के मुरैना जिले में अवैध खनन माफियाओं से मोर्चा लेने वाली वन विभाग की अनुविभागीय…
Harish Rawat

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

Posted by - March 7, 2021 0
देहरादून।  कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत (Harish Rawat) ने देहरादून में कोविशिल्ड वैक्सीन लगवाई। उनके साथ उनकी पत्नी रेणुका…