महिला सिपाही

महिला सिपाही ने आरआई पर शारीरिक शोषण का लगाया आरोप , VIDEO वायरल

652 0

लखनऊ। महिलाओं की सुरक्षा और उनके सम्मान के प्रति लखनऊ पुलिस कितनी संवेदनशील और तत्पर है।  इसकी हकीकत महिला कांस्टेबल के एक वायरल वीडियो से सामने आया है। वीडियो में रो-रोकर अपने साथ हो रही ज्यादती की कहानी बयां कर रही महिला कांस्टेबल ने यूपी पुलिस और प्रशासन के दावों की हवा निकाल दी है।

महिला कांस्टेबल वीडियो में रोते हुए अपनी आप बीती सुना रही है और बता रही है कि कैसे आरआई ने उसका शोषण किया?

महिला कांस्टेबल ने वायरल वीडियो में आरोप लगाया है कि उसके ही अधिकारी उसका यौन शोषण करने की कोशिश कर रहे हैं। बात न मानने पर उसे परेशान किया जा रहा है और कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। पुलिस लाइन में तैनात महिला सिपाही का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उसने रिजर्व पुलिस लाइन तैनात आरआई र पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। महिला वीडियो में रोते हुए अपनी आपबीती सुना रही है और बता रही है कि कैसे आरआई ने उसका शोषण किया।

महिला सिपाही ने रोते हुए कहा कि जब वह खुद महफूज नहीं है तो कैसे दूसरी महिलाओं की रक्षा करेंगी? एसएसपी ने इस मामले की जांच एसपी हाईकोर्ट रुचिता चौधरी को सौंपी है। रुचिता चौधरी ने बताया कि महिला सिपाही से संपर्क किया जा रहा है। आरोप लगाने वाली महिला सिपाही फिलहाल शहर में नहीं है।

आरोपी आरआई अभी भी उसे सबक सिखाने की दे रहा है धमकी 

पीड़िता राजधानी में ही रिजर्व पुलिस लाइन में तैनात थी। यहां आरआई उसके यौन शोषण के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे थे। विरोध करने पर उसके मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया। छुट्टी मांगने पर अवकाश भी नहीं दिया जा रहा था। परेशान होकर उसने अपना ट्रांसफर जानकीपुरम थाना चौकी में करवा लिया। लेकिन आरोपी आरआई अभी भी उसे सबक सिखाने की धमकी दे रहा है। आरोप है कि जब उसने घटना की शिकायत करने के लिए एसएसपी लखनऊ से मिलने की कोशिश की तो उनके पीआरओ ने कप्तान साहब से मिलने नहीं दिया।

पीड़ित महिला कांस्टेबल ने कहा कि एसएसपी के पीआरओ आरोपी आरआई का ही ले रहे हैं पक्ष 

एसएसपी के पीआरओ आरोपी आरआई का ही पक्ष ले रहे हैं। पीड़ित महिला कांस्टेबल ने कहा कि मुझे पुलिस में महिलाओं की सुरक्षा के लिए भर्ती किया गया है। लेकिन मैं खुद ही अपनी सुरक्षा नहीं कर पा रही हूं। जब मुझे ही न्याय नहीं मिल रहा है तो अन्य महिलाओं को क्या भरोसा दिला पाऊंगी कि उनके साथ न्याय होगा? कहा कि इस प्रदेश और पुलिस की न्याय व्यवस्था से मेरा विश्वास खत्म हो गया है। आरोप है कि कोई भी अधिकारी पीड़िता की बात सुनने को तैयार नहीं है।

Related Post

नवरात्रि 2019 : व्रत में खाने की नो टेंशन! क्योंकि दो मिनट में तैयार होने वाली यह स्वादिष्ट रेसिपी है मौजूद

Posted by - October 1, 2019 0
लखनऊ डेस्क। नवरात्रि के व्रत के दौरान जो सबसे बड़ी टेंशन होती है वह होती है खाने की। ऐसा क्या…
DM Reena Joshi

जल जीवन मिशन के तहत किए जा रहे कार्यों का DM रीना जोशी ने किया निरीक्षण

Posted by - May 18, 2023 0
पिथौरागढ़। जिलाधिकारी रीना जोशी (DM Reena Joshi)  ने जनपद के विकासखंड बेरीनाग क्षेत्र के अंतर्गत जल जीवन मिशन के तहत…