Swami Prasad Maurya

BJP के माइक्रो डोनेशन आभियान में स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी दूसरे स्थान पर

320 0

लखनऊ: सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) की सांसद बेटी संघमित्रा मौर्य ने बीजेपी (BJP) के माइक्रो डोनेशन अभियान में यूपी के टॉप 30 नेताओं में दूसरे पायदान पर है। बीजेपी (BJP) के एमएलसी विजय बहादुर पाठक (Vijay Bahadur Pathak), गोविंद नारायण शुक्ला (Govind Narayan Shukla), केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी को संघमित्रा ने 26 अप्रैल को माइक्रो डोनेशन अभियान में पीछे छोड़ दिया। बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने 26 अप्रैल को 4889 लोगों से BJP के लिए चंदा एकत्र कराया है। वहीं पहले पायदान पर सपा छोड़कर आए एमएलसी आशीष यादव हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सोशल मीडिया पर सूची डाल के इन नेताओं को बधाई भी दी है।

BJP ने स्थापना दिवस पर की शुरूआत

बीजेपी ने पार्टी के स्थापना दिवस के दिन से माइक्रो डोनेशन कार्यक्रम की शुरूआत की है। इस अभियान में पार्टी के कार्यकर्ता से लगा के मंत्री, विधायक, सांसद सभी माइक्रो डोनेशन कार्यक्रम में जुटे हैं। पार्टी की तरफ से नमो एप के माध्यम से चेन बनाकर माइक्रो डोनेशन अभियान चलाया जा रहा है। इस प्रक्रिया से यह जानकारी होती कि किस नेता के माध्यम से कितने लोगों ने बीजेपी को चंदा दिया है।

यह भी पढ़ें: रूसी तेल डिपो में आग लगने के बाद इन 5 देशों को होगी ईंधन की कमी

BJP सांसद ने Swami Prasad Maurya के लिए किया प्रचार

बदायूं से बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्या ने विधानसभा चुनावों में अपने पिता सपा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य के लिए प्रचार भी किया था। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि संघमित्रा का भी अपने पिता स्वामी प्रसाद मौर्य की तरह बीजेपी से मोहभंग हो गया है। लेकिन संघमित्रा मौर्य ने बीजेपी के माइक्रो डोनेशन अभियान में सक्रियता दिखा के बीजेपी के प्रति झुकाव को जरुर प्रदर्शित किया है।

यह भी पढ़ें: आजम खान के बाद इस मुस्लिम नेता से भी नहीं मिल पाए अखिलेश के दूत, आवास से बैरंग लौटे

Related Post

Mahakumbh

महाकुंभ 2025 के सफल आयोजन के लिए लिया जा रहा वरिष्ठ अधिकारियों का मार्गदर्शन

Posted by - April 4, 2024 0
लखनऊ। महाकुंभ (Mahakumbh)  2025 के सफल आयोजन के लिए प्रतिबद्ध प्रदेश सरकार इसके लिए पूर्व में कुंभ व अर्द्धकुंभ मेलों…