शक्की पति ने पत्नी को चाकू से गोदा, मौत

133 0

मड़ियांव इलाके में शक्की पति ने पत्नी अफसाना को फिल्मी अंदाज में सरेराह चाकू से गोद दिया। हमलावर पति ने दिन-दहाड़े पत्नी के पेट में ताबड़तोड आधा दर्जन वार कर दिए। स्थानीय लोगों हत्यारोपी पति को दबोच लिया और उसकी पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने आनन-फानन में घायल महिला को ट्रामा सेण्टर में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिर तार कर लिया है।

नवीन अरोरा ने किया चिनहट थाने का निरीक्षण

थाना प्रभारी मड़ियांव ने बताया कि गायत्री नगर नौबस्ता निवासी रफीक की रामलीला मैदान के पास टेलर की दुकान है। 6 वर्ष पूर्व रफीक का निकाह सीतापुर की मूल निवासिनी 25 वर्षीय अफसाना से हुआ था। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह अफसाना कहीं चली गई थी। रफीक उसकी सुबह से ही तलाश कर रहा था। दोपहर बाद अफसाना प्रीती नगर में पैदल जाती हुई मिल गई थी। अफसाना से रफीक पूछताछ करने लगा था, इस पर दोनों के बीच विवाद हो गया था। आक्रोश में आकर रफीक ने बीच सड़क पर अफसाना के पेट पर ताबड़तोड आधा दर्जन से अधिक वार कर दिये। अफसाना खून से लथपथ होकर मौके पर ही गिर गई थी। वारदात देख मौके पर स्थानीय लोगों और राहगीरों का जमावड़ा लगने लगा। इस पर रफीक मौके से भाग निकला।

तमाशबीन बने लोगों की सूचना पर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने आनन-फानन में घायल महिला को इलाज के लिए ट्रामा सेण्टर में भर्ती कराया। जहां देर शाम घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में उन्हें तहरीर नहीं मिली हैं, हालांकि पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिर तार कर लिया है। बकौल पुलिस हत्यारोपी ने कबूला कि उसकी पत्नी अफसाना के मुरादअली से नाजायज संबन्ध थे। जिसको लेकर उसका अफसाना से आये दिन विवाद हुआ करता था।

रफीक ने कई बार अफसाना को समझाया भी था, लेकिन वह नहीं मान रही थी। शनिवार को अफसाना सुबह से ही किसी के साथ चली गई थी। घर में रफीक की 5 वर्षीय पुत्री अकेली थी, जिसके चलते वह शनिवार को दुकान भी नहीं जा सका था। आक्रोश में आकर रफीक पत्नी अफसाना को तलाश रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आला कत्ल चाकू बरामद कर लिया है।

तलाक नहीं लेगें, बातों से मारेगें

थाना प्रभारी ने बताया कि अफसाना के नाजायज संबन्ध के चलते दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। रफीक विवाद से बचने के लिए अफसाना से गांव वापस चलने के लिए कहता था, लेकिन अफसाना गांव जाने के लिए तैयार नहीं थी। इस पर रफीक उससे तलाक लेने के लिए कहता था। अफसाना तलाक के लिए तैयार नहीं थी। अफसाना कहती थी कि तलाक नहीं लेगें तु हें बातों से ही मार देगें।

आपत्तीजनक वीडियो बनाने पर तोड़ा मोबाइल फोन

हत्यारोपी रफीक ने पुलिस के सामने कबूला कि उसने गुरूवार को अफसाना का मोबाइल फोन के जरिए आपत्तीजनक वीडियो बनाया था। रफीक ने सबूत के तौर पर अफसाना को वीडियो दिखाया था। वीडियो देख अफसाना आग-बबूला हो गई थी। दोनों के बीच फिर से विवाद शुरू हो गया था। आक्रोश में आकर अफसाना ने रफीक से मोबाइल फोन छीनकर तोड़ दिया था।

Related Post

तालिबान ने लोगों से सात दिनों में सरकारी संपत्तियां और हथियार जमा कराने को कहा

Posted by - August 29, 2021 0
अफगानिस्तान पर कब्जा कर चुके तालिबान ने नागरिकों से सभी सरकारी संपत्ति, वाहन और हथियार एक सप्ताह के भीतर जमा…

महात्मा गांधी एवं नेहरू के बारे में अपशब्द कहने वाली पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज

Posted by - September 1, 2021 0
देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के बारे में आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने वाली…

इतना ही डरते हो तो कुर्सी पर बैठे क्यों?- दैनिक भास्कर पर छापेमारी को लेकर सरकार पर बरसा विपक्ष

Posted by - July 22, 2021 0
देश भर में दैनिक भास्कर समूह के कई कार्यालयों पर आयकर विभाग ने छापे मारे, भारत समाचार चैनल के दफ्तरों…