Sunny Leone

संघर्षों से भरा सनी लियोनी का जीवन, मना रही 38वां जन्मदिन

842 0

एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्मों से ज्यादा अपने बैक ग्राउंड को लेकर सुर्खियों में रहने वाली सनी लियोनी 13 मई को 38वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके निजि जीवन पर बॉयोग्राफी भी बन चुकी हैं। सनी का जीवन संघर्षों से भरा रहा है। मगर उन्होंने अपने सरल स्वभाव और मेहनत के बलबूते पर लोगों के दिलों में जगह बनाई है।

ये भी पढ़ें :-मदर्स डे पर जाह्नवी को याद आई मां श्रीदेवी, शेयर की पुरानी तस्वीर 

आपको बता दें बिग बॉस सीजन 5 में आने के बाद सनी की किस्मत ऐसी खुली कि उन्हें फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने फिल्मों में कास्ट कर लिया। एडल्ट स्टार से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक का सनी लियोनी का सफर काफी दिलचस्प रहा है। सनी ने 50 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम किया है और 59 एडल्ट गानों को अपने पति डेनियल वेबर के साथ डायरेक्ट किया है।जिस्म 2′ फिल्म से पहले सनी लियोनी को कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर मिले थे।

ये भी पढ़ें :-‘कबीर सिंह’ फिल्म का ट्रेलर आज होगा रिलीज, जानें रिलीजिग का समय 

जानकारी के मुताबिक सनी ने 19 साल की उम्र से एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। कहा जाता है कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सनी ने शर्त रखी थी कि वह केवल महिलाओं के साथ ही एडल्ट फिल्म करेंगी।वहीँ एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सनी लियोनी ने जर्मन बेकरी ‘जिफी लूब’ में काम किया था। सनी का सपना था कि वह नर्स बने और इसके लिए उन्होंने मेडिकल साइंस की पढ़ाई भी की थी। इस दौरान सनी ने टैक्स से संबंधित पार्ट टाइम नौकरी भी की।

Related Post

महात्मा गांधी एवं नेहरू के बारे में अपशब्द कहने वाली पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज

Posted by - September 1, 2021 0
देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के बारे में आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने वाली…
पुरी जगन्नाथ

‘पुरी जगन्नाथ’ में विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करती नजर आएंगी अनन्या पांडेय

Posted by - February 20, 2020 0
मुंबई। फिल्म पुरी जगन्नाथ में साउथ के अभिनेता विजय देवरकोंडा से साथ अनन्या पांडेय रोमांस करते नजर आएंगी। पुरी जगन्नाथ…
सोनाली गुप्ता की नई किताब 'हैपिट्यूड' लॉन्च

सोनाली गुप्ता की नई किताब ‘हैपिट्यूड’ लॉन्च, ‘तान्हा जी’ फेम विपुल गुप्ता पहुंचे

Posted by - February 23, 2020 0
नई दिल्ली।‘गो बियॉन्ड स्पोर्ट्स’ की फाऊंडर और खेल उद्यमी सोनाली गुप्ता की नई किताब ‘हैपिट्यूड’ लॉन्च हुई है। लॉन्चिंग के…