Sunny Leone

कंगना के बयान पर सनी का तंज- ‘कम जानने वाले हमेशा ज्यादा बोलते हैं’

1029 0

 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में किसी नाम तो नहीं लिया है, लेकिन अभिनेत्री कंगना रनौत पर तंज कसने जैसा मालूम पड़ता है।

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहने के बाद अपना पक्ष रखते हुए कंगना ने कहा था कि फर्जी नारीवादियों को खुद को पॉर्न स्टार के बराबर मानना अपमानजनक कैसे लगने लगा? इन्होंने तो एडल्ट स्टार सनी का इंडस्ट्री में स्वागत किया था।

View this post on Instagram

Lunch date! Catching up on world drama!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी ने आज अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, यह मजेदार है कि किस तरह से आपके बारे में कम से कम जानने वाले लोगों के पास कहने को काफी कुछ होता है? सनी का यह पोस्ट उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आया। एक ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, बिल्कुल सही।

KBC 12वां सीजन की आ गई प्रीमियर की तारीख, इंतजार खत्म

बता दें कंगना ने उर्मिला को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहने के बाद अपना एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा, उदार लोगों की इस टोली ने उस वक्त वर्चुअली एक जाने-माने लेखक की तीव्र आलोचना कर उन्हें चुप करवा दिया था।

जब उन्होंने सनी लियोनी को रोल मॉडल बनाए जाने की बात पर आपत्ति जताई थी। आगे चलकर सनी को इंडस्ट्री व पूरे देश ने एक कलाकार के तौर पर स्वीकार किया। अचानक से इन फर्जी नारिवादियों को पॉर्न स्टार होना अपमानजनक कैसे लगने लगा है?

Related Post

President Ram Nath kovind In jabalpur

सभी हाई कोर्ट को अपने निर्णयों का हिंदी में अनुवाद कराना चाहिए : राष्ट्रपति

Posted by - March 6, 2021 0
जबलपुर । राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) दो दिन के मध्य प्रदेश दौरे पर हैं। राष्ट्रपति यहां ऑल इंडिया…