KBC 12

KBC 12वां सीजन की आ गई प्रीमियर की तारीख, इंतजार खत्म

1453 0

मुंबई। टीवी के लोकप्रिय क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 12वां सीजन लॉन्च को तैयार है। इस शो के होस्ट बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने मुश्किल दौर में पूरी लगन से न सिर्फ केबीसी 12 रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया की। बल्कि इसके बाद कोरोना को मात देकर शूट भी समय पर शुरू कर दी।

कंगना रनौत राजस्थानी गाना शेयर कर बोलीं- क्षत्रिय कोई जाति नहीं ,ये एक गुण है

ताकि केबीसी के फैंस को निराश नहीं होना पड़े और इस शो के मेकर्स नया सीजन लेकर हाजिर हो गए हैं। अब मीडिया रिपोर्ट्स में इस शो के प्रीमियर की तारीख सामने आई है। इसके साथ ही ये भी सामने आया है कि इस शो पर क्या-क्या बदलाव किए जाएंगे? बता दें कि केबीसी 12 का पहला प्रोमो तो हम आपको दिखा चुके हैं। इस शो के सेट से अमिताभ बच्चन आए दिन तस्वीरें शेयर करते दिख जाते हैं।

वहीं अब इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट की माने तो इस शो के प्रीमियर की तारीख भी सामने आ चुकी है। कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन का प्रीमियर 28 सितंबर को किया जाएगा। ये शो सोनी टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा। इस शो के मेकर्स इसे लेकर काफी नई चीजें प्लान कर रहे हैं। हालांकि शेड्यूल काफी टाइट है।

नाओमी ओसाका नहीं खेलेंगी फ्रेंच ओपन, इस वजह से नाम लिया वापस

बताया जा रहा है कि केबीसी 12 के लिए मेकर्स डिजिटल प्रेस लॉन्च कर सकते हैं, लेकिन ये टाइट शेड्यूल के कारण काफी मुश्किल लग रहा है। मौजूदा हालातों के कारण शो में काफी बड़े बदलाव भी किए गए हैं। इस शो पर अब लाइव ऑडिएंस नहीं बैठाई जाएगी। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड के लिए फाइनल हुए कंटेस्टेंट को होटलों में पहले सेल्फ क्वारंटाइन कराया जाएगा, इसके बाद ही वो सेट पर एंट्री ले सकेंगे।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस को मात देकर इस शो की शूटिंग फिर से शुरू की थी। उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया था कि लोग इस तरह केबीसी 12 का इंतजार कर रहे हैं और सोनी टीवी दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रयासों में किस तरह लगा हुआ है। उन्होंने बताया था कि इसके लिए वह दिन में 12-14 घंटे लगातार शूट कर रहे हैं।

Related Post

सारा अली खान

स्टार स्क्रीन अवार्ड में सारा अली खान का यह नया लुक देख उड़े फैंस के होश

Posted by - December 16, 2019 0
लाइफस्टाइल डेस्क। वैसे तो बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियां किसी से कुछ कम नही हैं। मगर इन दिनों सारा अली खान…