सनी देओल

मुसीबत में फसे सनी देओल, रोड शो के दौरान भगवान शिव के अपमान का लगा आरोप

1612 0

गुरदासपुर। पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के उम्मीदवार सनी देओल एक अजीब मुसीबत में फसते नजर आ रहे हैं । सनी ने अपनी सुपर हिट फिल्‍म ‘गदर’ की याद दिलाते हुए रोड शो किया। उनका रोड शो दोपहर 12 बजे शुरू हुआ रात नौ बजे तक चला।

ये भी पढ़ें :-मेरी छवि धूमिल कर रहे हैं केजरीवाल, इनके खिलाफ करूंगा मुकदमा : हंसराज हंस 

आपको बता दे रोड शो के दौरान सनी देओल ने भगवान शिव का अपमान किया है। सनी जिस ट्रक के ऊपर बैठकर वोट मांग रहे थे, वहां उनके पैरों के नीचे शिवजी की तस्वीर थीकांग्रेस ने इसे हिंदू धर्म से जोड़ते हुए चुनावी मुद्दा बना दिया है।

ये भी पढ़ें :-पाक पीएम ने मोदी को लिखा पत्र, कहा- मुद्दों के सुलझाने के लिए वार्ता बहुत जरूरी 

जानकारी के मुताबिक बीती रात गुरदासपुर में कांग्रेस के पूर्व विधायक अश्वनी सेखड़ी ने समर्थकों के साथ बटाला थाने का घेराव किया, इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई और सनी देओल का पुतला भी फूंका गया और पुलिस से उनकी शिकायत की है।वहीं ये भी बता दें रोड शो के दौरान शिअद-भाजपा के कार्यकर्ता उत्साहित नजर आए। आम लोग सनी की एक झलक पाने के लिए बेकरार  दिखे। भीषण गर्मी के बावजूद लोग काफी देर तक इंतजार करते रहे। लोग सनी के इस रोड शो की तुलना विनोद खन्ना व सलमान खान के रोड शो से करते नजर आए थे ।

Related Post

स्थापना दिवस कार्यक्रम के लिए छपे निमंत्रण कार्ड, कांग्रेस ने किया विरोध

Posted by - November 1, 2019 0
मध्यप्रदेश। आज यानी एक नवंबर मध्यप्रदेश का स्थापना दिवस है। इस मौके पर राज्य के होशंगाबाद में कुछ कार्यक्रम आयोजित…
राहुल गांधी

भाई को भाई से लड़ाकर नहीं हो सकता है देश का विकास : राहुल गांधी

Posted by - December 27, 2019 0
रायपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर मे राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का उद्घाटन किया। इस…
जामिया विश्वविद्यालय

जामिया विश्वविद्यालय के छात्र अफवाहों से न हों गुमराह: कुलपति नजमा अख्तर

Posted by - December 20, 2019 0
नई दिल्ली। जामिया मिल्लिया इस्लामिया (जेएमआई) विश्वविद्यालय की कुलपति नजमा अख्तर ने शुक्रवार को छात्रों से अफवाहों से गुमराह नहीं…