सनी देओल

मुसीबत में फसे सनी देओल, रोड शो के दौरान भगवान शिव के अपमान का लगा आरोप

2038 0

गुरदासपुर। पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के उम्मीदवार सनी देओल एक अजीब मुसीबत में फसते नजर आ रहे हैं । सनी ने अपनी सुपर हिट फिल्‍म ‘गदर’ की याद दिलाते हुए रोड शो किया। उनका रोड शो दोपहर 12 बजे शुरू हुआ रात नौ बजे तक चला।

ये भी पढ़ें :-मेरी छवि धूमिल कर रहे हैं केजरीवाल, इनके खिलाफ करूंगा मुकदमा : हंसराज हंस 

आपको बता दे रोड शो के दौरान सनी देओल ने भगवान शिव का अपमान किया है। सनी जिस ट्रक के ऊपर बैठकर वोट मांग रहे थे, वहां उनके पैरों के नीचे शिवजी की तस्वीर थीकांग्रेस ने इसे हिंदू धर्म से जोड़ते हुए चुनावी मुद्दा बना दिया है।

ये भी पढ़ें :-पाक पीएम ने मोदी को लिखा पत्र, कहा- मुद्दों के सुलझाने के लिए वार्ता बहुत जरूरी 

जानकारी के मुताबिक बीती रात गुरदासपुर में कांग्रेस के पूर्व विधायक अश्वनी सेखड़ी ने समर्थकों के साथ बटाला थाने का घेराव किया, इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई और सनी देओल का पुतला भी फूंका गया और पुलिस से उनकी शिकायत की है।वहीं ये भी बता दें रोड शो के दौरान शिअद-भाजपा के कार्यकर्ता उत्साहित नजर आए। आम लोग सनी की एक झलक पाने के लिए बेकरार  दिखे। भीषण गर्मी के बावजूद लोग काफी देर तक इंतजार करते रहे। लोग सनी के इस रोड शो की तुलना विनोद खन्ना व सलमान खान के रोड शो से करते नजर आए थे ।

Related Post

Meri Mati Mera Desh

नौ अगस्त से होगा ‘मेरी माटी मेरा देश’ अभियान का शुभारंभ, सीएम योगी ने कही ये बात

Posted by - July 28, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को एक उच्चस्तरीय बैठक में स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित होने…
CM Yogi

डबल इंजन सरकार में गरीबों, व्यापारियों और युवाओं के हितों से खिलवाड़ संभव नहीं: सीएम योगी

Posted by - November 24, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा है कि डबल इंजन की भाजपा सरकार में किसी गरीब, व्यापारी, बेटी…