Subrata Pathak

लाल टोपी की पहचान ही गुंडागर्दी : सुब्रत पाठक

385 0

लखनऊ । यूपी के हाथरस में किसान की गोली मारकर हत्या के मामले को लेकर भाजपा ने सपा पर हमला किया है। सांसद सुब्रत पाठक (Subrata Pathak) ने सपा को गुंडों की पार्टी करार दिया है। उन्होंने कहा कि लाल टोपी का मतलब ही गुंडागर्दी है।

रामराज्य में हो रहा अत्याचार, योगी घूम रहे बंगाल: अखिलेश यादव

भारतीय जनता पार्टी के सांसद (Subrata Pathak) ने हाथरस मामले पर बयान दिया है। उन्होंने कहा, हाथरस मामले में चार लोग नामजद और दो अज्ञात पर एफआईआर दर्ज की गई है। एक अभियुक्त गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। मुख्यमंत्री का आदेश है कि अपराधियों पर एनएसए लगाकर कठोर कार्रवाई की जाएगी। वहीं पार्टी के सांसद सुब्रत पाठक ने समाजवादी पार्टी पर इस घटना को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लाल टोपी का मतलब ही गुंडागर्दी है।

सुब्रत पाठक ने सपा पर उठाया सवाल

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव सांसद सुब्रत (Subrata Pathak) पाठक ने कहा कि हाथरस की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। इस घटना में समाजवादी पार्टी के लोगों की संलिप्तता यह दर्शाती है कि यह पार्टी गुंडों की पार्टी है। ऐसे लोगों को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का संरक्षण मिलता है। लाल टोपी की पहचान ही गुंडागर्दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में कार्रवाई के कड़े आदेश दिए हैं। ऐसे अपराधियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी। अपराधी बच नहीं पाएगा।

Related Post

पीएम मोदी

पीएम मोदी बोले- कोरोना पर रहने की जरूरत, सार्क देश मिलकर करेंगे सामना

Posted by - March 15, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कोरोना वायरस को लेकर सार्क देशों के प्रतिनिधियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग…