संबित पात्रा का तंज-कांग्रेस का आईएसएफ के साथ गठबंधन नहीं ठगबंधन है

503 0

नई दिल्ली । भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा में कांग्रेस की ‘अंदरूनी कलह’ पर जमकर निशाना साधा। पात्रा ने कहा कि कांग्रेस के अंदर गठबंधन की लड़ाई है। असल में ये ठगबंधन है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा में कांग्रेस की ‘अंदरूनी कलह’ पर जमकर निशाना साधा। पात्रा ने कहा कि कांग्रेस के अंदर गठबंधन की लड़ाई है। संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस का आईएसएफ के साथ गठबंधन नहीं, ठगबंधन है।कांग्रेस का मकसद केवल पैसे इकट्ठे करना है।

संबित पात्रा ने कहा कि ‘एक बार राहुल गांधी ने कहा था कि हां हम मुसलमानों की पार्टी हैं, इस खबर को एक बड़े समाचार पत्र ने छापा भी था लेकिन ये मुसलमानों की पार्टी भी नहीं है, ये केवल घरवालों की पार्टी है।’

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने साधा निशाना

  • आज कांग्रेस गठबंधन पर निर्भर है। ठीक ऐसी ही एक गठबंधन की प्रक्रिया राहुल गांधी और उनकी कांग्रेस पार्टी बंगाल में कर रहे हैं।
  • कांग्रेस ने जितने भी गठबंधन किए हैं वो किसी अच्छे परफॉर्मेंस, अच्छे रिफॉर्म्स या अच्छी गवर्नेंस के लिए नहीं किए हैं।
  • ये गठबंधन केवल इसलिए किए कि किसी प्रकार गांधी परिवार अपनी राजनीतिक प्रासंगिकता बनाएं रखे।
  • उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस अपने को सेक्युलर बताती है, वही कांग्रेस बंगाल में आईएसएफ के साथ गठबंधन करती है।
  • केरल में मुस्लिम लीग के साथ गठबंधन करती है, जमात-ए-इस्लामी के फ्रंट ऑर्गनाइजेशन के साथ गठबंधन करती है। असम में बदरुद्दीन अजमल की पार्टी के साथ गठबंधन करती है।
  • संबित पात्रा ने कहा कि आज गुजरात में जिस प्रकार लोकल बॉडी चुनाव के परिणाम आ रहे हैं, उससे सिद्ध होता है कि देश में बंटवारे की राजनीति नहीं बल्कि केवल विकास की राजनीति चलेगी. इसके लिए गुजरात की जनता, गुजरात की भाजपा सरकार को बहुत बहुत बधाई और सभी कार्यकर्ताओं का हार्दिक अभिनंन्दन।’

Related Post

सोनिया गांधी

कोरोना का टीका खोजने के बाद ही छूटेगा इस महामारी से पीछा : सोनिया गांधी

Posted by - May 22, 2020 0
  नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस आत्मविश्वास के साथ कोरोना…