रंग लगाने पर कहासुनी के बाद दो पक्षों में चले लाठी डंडे

रंग लगाने पर कहासुनी के बाद दो पक्षों में चले लाठी डंडे

495 0

पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ के अन्तर्गत कोतवाली मोहनलाल गंज क्षेत्र के धनवारा गांव में सोमवार को होली के हुड़दंग के बीच रंग लगाने के विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी से शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते खूनी सघंर्ष में बदल गया और दोनों पक्षों के दर्जन भर लोगों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें दोनों पक्षों के महिलाओं समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गये। मारपीट की सूचना के बाद मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे इंस्पेक्टर ने घायलों को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा। पुलिस ने ग्यारह लोगों पर सरकारी आदेशो के उल्लघंन, उपद्रव, मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चार को गिरफ्तार किया।

अधिवक्ता का अपहरण कर उन्नाव में आरोपियों ने की हत्या

इंस्पेक्टर कोतवाली मोहनलाल गंज से प्राप्त जानकारी के अनुसार भसंडा के धनवारा गांव में सोमवार को होली के मौके पर रंग लगाने को लेकर अशोक कुमार की पृथ्वीपाल से कहासुनी होने लगी, देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में बदल गयी और दोनों पक्षों से पुरूष, महिलायें, बच्चे लाठी-डंडे लेकर आमने सामने आ गये जिसके बाद जमकर मारपीट हुई , बीच सड़क पर मारपीट होने की सूचना के बाद मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा ने विवाद कर रहे दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लेने के बाद घायलों को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मोहनलाल गंज भेजा।

होली के हुड़दंग का विरोध करने पर वकील पर फायरिंग

वहीं मारपीट की घटना में एक पक्ष से अंकित धीमान उसकी मां कुसुमा देवी व अशोक कुमार उनकी पत्नी श्यामा देवी, बेटा शुभम व बेटी नेहा व दूसरे पक्ष के पृथ्वीपाल व उनकी पत्नी मंगला व बेटों महेश, राजेश व बहू गुड्डी घायल हो गये।इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा ने दोनों पक्षों के ग्यारह लोगों पर सरकारी आदेशों के उल्लंघन, उपद्रव, मारपीट सहित अन्य धाराओ में मुकदमा दर्ज कर चार को गिरफ्तार किया गया।

 

Related Post

S Jayshankar on Chabahar Day

वाणिज्यिक ही नहीं, मानवता के लिहाज से भी महत्वपूर्ण है चाबहार पोर्ट : एस जयशंकर

Posted by - March 4, 2021 0
नई दिल्ली। भारत ने उम्मीद जताई कि अंतरराष्ट्रीय उत्तर दक्षिण परिवहन गलियारा (आईएनएसटीसी) समन्वय परिषद की बैठक में सदस्य देश…