आग लगाने से रोकने पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

आग लगाने से रोकने पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

437 0

पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ के अन्तर्गत कोतवाली मोहनलालगंज क्षेत्र के ग्राम पंचायत गौरा के मजरा भाटनखेड़ा गांव में रविवार की देर रात नशे में धुत युवक द्वारा खेत में खड़ी फसल में आग लगाने की कोशिश के बाद दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग आमने सामने आ गये और जमकर मारपीट हुई, जिसमें महिला सहित तीन लोग घायल हो गये। मोहनलाल गंज पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर क्रास मुकदमा दर्ज किया है।

रंग लगाने पर कहासुनी के बाद दो पक्षों में चले लाठी डंडे

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहनलालगंज के भाटनखेड़ा गांव में रविवार की देर रात शराब के नशे में‌ धुत आशाराम उर्फ खूंटी  लक्ष्मीशंकर के खेत में खड़ी फसल में आग लगाने की कोशिश करने लगा, आग लगाने से मना करने पर गाली गालौज करने लगा जिसके बाद लक्ष्मीशंकर के पक्ष से राहुल, मोहित, सोनू, अंकित व दूसरे पक्ष से आशाराम व रक्षाराम अपनी मां राजरानी के साथ लाठी डंडों से लैस होकर आ गये और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

अधिवक्ता का अपहरण कर उन्नाव में आरोपियों ने की हत्या

जिसमें एक पक्ष से जय शकंर व दूसरे पक्ष से आशाराम व उसकी मां राजरानी घायल हो गयी। जिसके बाद दोनों पक्षों ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस से पूरे मामले की लिखित शिकायत की। इंस्पेक्टर कोतवाली मोहनलाल गंज दीनानाथ मिश्रा ने बताया दोनों पक्षों की तहरीर पर क्रास मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

 

Related Post

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर अर्नब गोस्वामी को मिली अंतरिम जमानत

Posted by - November 11, 2020 0
राष्ट्रीय डेस्क.  आज बुधवार को रिपब्लिक टीवी के चीफ सम्पादक अर्नब गोस्वामी को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर अंतरिम जमानत…
महाराष्ट्र विधानसभा सत्र

महाराष्ट्र विधानसभा सत्र : अजित पवार ने लगाया गले, सुप्रिया बोलीं- ‘दादा बधाई’

Posted by - November 27, 2019 0
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में अब एक नए राजनीतिक युग की शुरुआत हो चुकी है। मंगलवार को देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री…