वायरल पोस्टर पर पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी

राज्य सरकार ज़रूरत पड़ने पर कर्फ़्यू लगाएं : केंद्र सरकार

480 0

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे से लगातार स्थिति गंभीर होती जा रही है। इसको देखते हुए केंद्र सरकार ने कड़ा रुख अख्तियार करना शुरू कर दिया है। इसके तहत केंद्र ने राज्यों को निर्देश जारी किया है कि जरूरत पड़ने पर सभी अपने-अपने राज्यों में कर्फ्यू लगाएं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 22 मार्च को घोषित किया था ‘जनता कर्फ्यू’ 

बता दें कि इस महामारी से बचने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू’ भी घोषित किया था। इसके बाद कोरोना की भीषण स्थिति की वजह से कई राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में लॉक डाउन लागू कर दिया गया है। इसके बावजूद लोगों द्वारा सरकार के निर्देशों की अवहेलना करते हुए, बेहिचक सड़कों पर उतरने से सरकार ने अब कड़ा रुख अपना लिया है।

कोरोना वायरस का प्रकोप : अमेरिका ने कहा-टोक्यो ओलंपिक 2020 को स्थगित हो

हालात को नियंत्रण रखने के लिए जरूरत पड़ने पर सभी राज्य अपने-अपने यहां कर्फ्यू लगाएं

इस संबंध में एक अधिकारी ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से राज्य सरकारों और केंद्र शासित प्रदेशों को जारी निर्देश के अनुपालन के लिए स्पष्ट दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं कि हालात को नियंत्रण रखने के लिए जरूरत पड़ने पर सभी राज्य अपने-अपने यहां कर्फ्यू लगाएं।

Related Post

pm modi

यह चुनाव हिस्ट्रीशीटर्स को बाहर रखने की हिस्ट्री बनाने का : पीएम मोदी

Posted by - February 4, 2022 0
नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी को  कागजी और परिवारवादी  बताते हुए कहा कि…
Anantnag encounter

अनंतनाग मुठभेड़ में जैश के दो आंतकवादी ढेर, इंटरनेट सेवा बंद

Posted by - March 11, 2021 0
अनंतनाग। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग  जिले में सुरक्षा बलों की तलाशी व घेराबंदी अभियान के दौरान गुरुवार जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के…