Lalu Yadav

CBI ने अड़ाई टांग, लालू को करारा झटका,नहीं मिली जमानत

663 0

रांची। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav Bail Granted) को झारखंड हाई कोर्ट (Jharkhand High Court) से तगड़ा झटका लगा है। वे अभी  जेल से रिहा नहीं हो जाएंगे। अदालत से बड़ी राहत मिलने की उम्‍मीद के बीच उनकी जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है। लालू के बेटे तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav), तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) और लालू परिवार (Lalu Family) ने इस फैसले पर निराशा जताई है। बिहार, पटना में उनके समर्थकों में निराशा का माहौल है।

जमानत याचिका खारिज होने से राजद (RJD) के नेता-कार्यकर्ता और लालू समर्थक परेशान हो गए हैं। लालू यादव (Lalu Yadav Bail) के जेल से छूटने की उम्‍मीद जता रहे थे। इधर पटना में राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास पर आरजेडी के छोटे-बड़े नेताओं का जमावड़ा लगा है। अपने नेता के जेल से बाहर नहीं निकल पाने से उनकी मायूसी साफ झलक रही है। 

इससे पहले झारखंड हाई कोर्ट में लालू प्रसाद यादव के वकील कपिल सिब्‍बल ने उनकी जमानत याचिका पर बहस की। जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत ने लालू को सजा की आधी अवधि जेल में बिताने की बिना पर जमानत दी है। हालांकि कोर्ट की ओर से कुछ शर्तें भी रखी गई हैं। केंद्रीय जांच एजेंसी ने लालू की जमानत के खिलाफ अदालत में जोरदार बहस की। फिलहाल लालू एम्‍स दिल्ली में अपना इलाज करा रहे हैं। राजद प्रमुख को जमानत नहीं मिलने से लालू परिवार में निराशा का आलम है।

Related Post

AK Sharma

कहीं पर भी जलजमाव न हो, नाले-नालियों की सफ़ाई का कराए समुचित प्रबंध: एके शर्मा

Posted by - July 28, 2023 0
सिद्धार्थनगर/लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एव ऊर्जा मंत्री तथा सिद्धार्थनगर जनपद के प्रभारी मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma) की अध्यक्षता…
रोबोट देगा कोरोना मरीजों को दवा भोजन

सवाईमानसिंह हास्पिटल में रोबोट देगा कोरोना मरीजों को दवा, भोजन

Posted by - March 27, 2020 0
जयपुर। कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले चिकित्सकों सहित अन्य नर्सिंग कर्मियों को वायरस के संक्रमण से बचाना…