SS Sandhu

यूथ-20 की तैयारियों को लेकर मुख्य सचिव एसएस संधु ने ली बैठक

76 0

देहरादून। मुख्य सचिव डॉ. एसएस संधु (SS Sandhu) की अध्यक्षता में शुक्रवार को सचिवालय में 05 मई को एम्स ऋषिकेश में आयोजित होने वाले यूथ-20 की तैयारियों को लेकर बैठक हुई।

बैठक में मुख्य सचिव ने कहा कि यूथ-20 इंडिया शिखर सम्मेलन में उत्तराखंड की सुंदर छवि दुनियाभर में प्रस्तुत करने का बेहतर अवसर है। प्रदेश की प्राकृतिक और सांस्कृतिक सुन्दरता की चर्चा हो, इसके लिए बेहतर से बेहतर व्यवस्था का इंतजाम करना है।

मुख्य सचिव (SS Sandhu)  ने बताया कि यूथ-20 में देश के सभी राज्यों सहित विश्वभर के युवा प्रतिभाग करेंगे। सभी प्रतिभागियों का स्वागत और रहने की व्यवस्था उचित प्रकार से की जानी चाहिए।

देश और विदेश से आने वाले सभी प्रतिभागियों को एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन एवं बस अड्डों पर हेल्प डेस्क उपलब्ध करायी जाए, ताकि उन्हें कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने में कोई परेशानी न हो। कार्यक्रम के समापन के बाद जब वे यहां से जाएं तो उनके मन में प्रदेश और यहां की कला एवं संस्कृति की एक अच्छी छवि जाए।

Nikay Chunav: मेट्रो का सफर कर अखिलेश मांगेंगे जनता से समर्थन

उन्होंने (SS Sandhu) कहा कि चारधाम यात्रा (Chardham Yatra) के दौरान ऋषिकेश में कार्यक्रम आयोजित होने से प्रतिभागियों को जाम जैसी स्थिति का सामना न करना पड़े। इसके लिए विशेष प्रबन्ध किए जाएं। उन्होंने प्रतिभागियों के स्वास्थ्य एवं सुरक्षा के इंतजाम भी सुनिश्चित किए जाने के निर्देश दिए।

Related Post

फिल्म 'बैड बॉय'

सलमान ने फिल्म ‘बैड बॉय’ का पोस्टर शेयर कर मिथुन के बेटे को दी बधाई

Posted by - May 24, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती की फिल्म ‘बैड बॉय’ के पोस्टर…
Kedarnath Yatra

भारी बारिश के कारण केदारनाथ यात्रा पर लगी रोक, सीएम धामी ने दी जानकारी

Posted by - June 26, 2023 0
देहारादून। भारी बारिश के कारण उत्तराखंड शासन ने केदारनाथ यात्रा (Kedarnath Yatra) पर रोक लगा दी है। यह जानकारी प्रदेश…