CM Yogi

Nikay Chunav: ट्रिपल इंजन की सरकार व्यापारियों के लिए करेगी कार्य: सीएम योगी

89 0

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को यहां एक व्यापारी सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार के साथ ट्रिपल इंजन सरकार मिलकर व्यापारियों के लिए कार्य करेगी।

नगरीय निकाय चुनाव (Nikay Chunav) में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने कहा कि स्ट्रीट वेंडर्स के लिए स्वनिधि योजना कार्य कर रही है। आज उत्तर प्रदेश मे विकास हो रहा है। गोरखपुर बदल गया है। जनता को बुनियादी सुविधाएं मिल रही है।

उन्होंने कहा कि हमें समय के साथ चलना होगा। पहले गोरखपुर की सड़कें सिंगल लेन थीं। आज फोर लेन मे बदल रही हैं। पहले आबादी कम थी। आज बढ़ती आबादी के साथ सुविधाओं मे भी बढ़ोत्तरी होनी आवश्यक है। आज इज ऑफ लिविंग की सुविधा बढ़ी है। लोगों के जीवन को बेहतर बनाया जा रहा है।

हमें अपने अपने स्तर पर उम्मीदवार की जीत मे सहयोग करना होगा। केन्द्र और राज्य के साथ स्थानीय स्तर पर भी समान विचारधारा वाली सरकार बनेगी तो और भी तेज गति से विकास होगा। व्यापारियों की हर समस्या का समाधान होगा। उन्होंने कहा कि अति आत्मविश्वास में मत रहिएगा। चार मई को पहले स्वयं मतदान करिये। इसके बाद मतदान के लिए प्रेरित करिये। चुनाव एक उत्सव है। लोकतंत्र का पर्व है। हर वोट की कीमत है। इसलिए सब लोग बढ़चढ़कर मतदान कीजिए।

Related Post

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज चेलमेश्वर का बड़ा बयांन

Posted by - November 3, 2018 0
मुंबई। सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज जस्टिस चेलमेश्वर बयां जारी करते हुए कहा है कि,अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को…
Chandauli Fish Market

जुलाई तक बनकर तैयार हो जाएगी देश की सबसे बड़ी ‘स्टेट ऑफ आर्ट होलसेल फिश मार्केट’

Posted by - February 27, 2024 0
चंदौली : कभी नक्सल प्रभावित रहे चंदौली (Chandauli) में योगी सरकार ने पहले कानून का राज स्थापित किया, फिर वहां…