प्रतापगढ़ के रानीगंज इलाके मे भाजपा नेता समेत 2 लोगों को मारी गोली

614 0

रानीगंज इलाके में रविवार को चुनावी रंजिश में चाय पी रहे भाजपा कार्यकर्ता समेत दो लोगों को प्रधान पक्ष के लोगों ने गोली मार दी। बाजार में करीब दस राउंड फायरिंग होने से भगदड़ मच गई। आनन-फानन में घायलों को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां दोनों की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने एसआरएन रेफर कर दिया। उधर, घटना के बाद एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

रानीगंज थाना क्षेत्र के संडौरा निवासी अमित कुमार तिवारी उर्फ मोनू तिवारी (26) भाजपा कार्यकर्ता हैं। उन्होंने इस बार पंचायत चुनाव में प्रधान पद के लिए गांव के जयप्रकाश चौरसिया (25) को मैदान में उतारा था। जयप्रकाश को चुनाव में हार मिली थी। रविवार दोपहर करीब दो बजे मोनू तिवारी और जयप्रकाश हरिहरगंज बाजार स्थित राकेश सोनी की दुकान पर चाय पीने के लिए बैठे थे। तभी थाहीपुर की ओर से चार बाइक से आठ लोग वहां पहुंचे। बाइक से उतरते ही राकेश सोनी की दुकान पर चाय पीने बैठे मोनू व जयप्रकाश पर फायरिंग शुरू कर दी।

रानीगंज केे हरिहरगंज बाजार में रविवार को चहल-पहल थी। दूरदराज के लोग दुकानों पर खरीदारी करने पहुंचे थे। अचानक फायरिंग से भगदड़ मच गई। घटना के बाद पूरे बाजार में सन्नाटा पसर गया। हर कोई घटना से भयभीत दिखा। पुलिस लोगों से घटना की जानकारी करने के लिए प्रयास करती रही।

उत्तराखंड मौसम: पांच जिलाें में अगले 24 घंटों में भारी बारिश के आसार

रानीगंज केे संडौरा में प्रधान सगीर द्वारा कराए गए विकास कार्यों के साथ ही सामुदायिक शौचालय व पंचायत भवन के निर्माण में अनियमितता की शिकायत मोनू और प्रधान पद के प्रत्याशी रह चुके जयप्रकाश ने की थी। निर्माण कार्य की जांच के लिए रविवार को टीम आने की सूचना मिली थी। जिसके लिए मोनू व जयप्रकाश भी गांव में ही डटे थे। टीम आने में विलंब की जानकारी मिलने पर मोनू व जयप्रकाश हरिहरगंज बाजार चाय पीने चले गए। मौका पाते ही हमलावरों ने दोनों को गोली मार दी। मोनू तिवारी को तीन जयप्रकाश को दो गोलियां लगी हैं।

Related Post

Corona News

कोरोना की बेकाबू रफ्तार के बीच अस्पतालों में कालाबाजारी! एक बेड के लिए लग रही 30 से 60 हजार की बोली

Posted by - April 22, 2021 0
लखनऊ। अब तक तो दवाओं और रेमडेसिविर के इंजेक्शन की कालाबाजारी (Remdesivir Injection Black Marketing) की खबरें ही सामने आ…
Banaras

बनारस घराने के शास्त्रीय संगीत समूह को मजबूत करेगा ये प्रोजेक्ट

Posted by - July 16, 2022 0
वाराणसी: बनारस (Banaras) घराने के हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत समूह को मजबूत करने के लिए प्रोजेक्ट केयर के तहत सिडबी और…