उत्तराखंड मौसम: पांच जिलाें में अगले 24 घंटों में भारी बारिश के आसार

517 0

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में उत्तराखंड के पांच जिलों में भारी बारिश से आसार जताए गए हैं। वहीं राज्य में हाईवे और मार्ग मलबा आने से बंद हैं। देहरादून, मसूरी, ऋषिकेश और हरिद्वार में रविवार रात से ही रुक-रुक का बारिश जारी है।

बड़कोट में यमुनोत्रीघाटी में देर रात भर से हो रही बारिश अभी थमी हुई है। जगह-जगह मलबा और बोल्डर आने से यमुनोत्री हाईवे बाधित हो रखा है। यमुनोत्री हाईवे खरादी-गगंनाणी के बीच भी भूस्खलन होने से बंद हो गया है। रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड हाईवे सौड़ी में बंद है।

रुद्रप्रयाग जिले में हल्की बूंदाबांदी हो रही है। नई टिहरी और आसपास के क्षेत्रों में रात भर से बारिश का सिलसिला जारी है। टिहरी जिले की सीमा में ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर यातायात सामान्य रूप से चल रहा है। जिले के 11 ग्रामीण संपर्क मोटर मार्ग बाधित चल रहे हैं।

चमोली जनपद में रविवार देर रात से हो रही बारिश सोमवार की सुबह भी जारी है। मौसम में ठंडक आ गई है। बदरीनाथ हाईवे सुचारु है। जिले में अभी भी 17 संपर्क मोटर मार्ग बंद हैं।भारी बारिश के कारण एक मीटर धंसी सुरक्षा दीवार।

18 आईएएस का तबादला, गोरखपुर समेत तीन जिलों के डीएम बदले, अक्षय त्रिपाठी एलडीए के नए उपाध्यक्ष

वहीं चंपावत-टनकपुर हाईवे स्वांला और भारतोली के पास भारी मलबा आने के कारण बंद है। बागेश्वर, लोहाघाट, नैनीताल, पिथौरागढ़, पंतनगर, रुद्रपुर में बादल छाए हैं। यहां रुक-रुक हल्की बूंदाबांदी हो रही है।टनकपुर-चम्पावत राजमार्ग बंद होने की वजह से टनकपुर के ककरालीगेट बैरियर पर पहाड़ जाने वाले वाहन रोके गए हैं।

Related Post

CM Dhami

धामी सरकार पहुंची अयोध्या, भक्ति भाव से किए रामलला के दर्शन

Posted by - February 20, 2024 0
देहरादून/अयोध्या। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मंगलवार को अपने मंत्री परिषद (कैबिनेट) सहयोगियों के साथ, उत्तर…
Pushkar Singh Dhami

महामण्डलेश्वर स्वामी से भेंट कर मुख्यमंत्री ने प्राप्त किया आर्शीवाद

Posted by - April 9, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने शुक्रवार को रूड़की स्थित जीवनदीप आश्रम में महामण्डलेश्वर स्वामी…

अब आयुर्वेदिक डॉक्टर भी लिखा सकते हैं एलौपैथिक दवाएं, तीरथ सरकार ने दी अनुमति, IMA बिफरा

Posted by - June 21, 2021 0
उत्तराखंड की तीरथ सरकार ने सोमवार को आयुर्वेदिक डॉक्टरों को आपात स्तिथि में एलौपैथिक दवाएं लिखने की इजाजत दे दी…