UTTARAKHAND MODELS

हरिद्वार: मॉडल्स ने फैशन शो के जरिए दिया कोरोना से बचाव का संदेश

427 0

हरिद्वार।  कोरोना के बीच धर्मनगरी हरिद्वार में एक फैशन शो (Fashion Show in Haridwar) का आयोजन किया गया। शो के माध्यम से बॉलीवुड से जुड़े कलाकारों ने दुनिया को कोरोना के खतरे से आगाह करते हुए सावधानी बरतने का संदेश दिया। फैशन शो  (Fashion Show in Haridwar) में देशभर से आये मॉडल्स ने रैंप कर अपना जलवा बिखेरा। मॉडल्स ने रैंप के लिए कोरोना और कुंभ की एक थीम पर भी अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित किया। रैंप पर कलाकार मास्क पहन कर कैटवॉक कर रहे थे। वहीं, उनके द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया गया।

उत्तराखंड में कोरोना का कहर, कुंभ में फिर शुरू हुई सख्ती की तैयारी

कुंभ नगरी हरिद्वार में जहां इन दिनों धर्म संस्कृति के अलग अलग रंग दिख रहे हैं। वहीं इस धर्मनगरी में फैशन (Fashion Show in Haridwar)  के भी अलग-अलग अंदाज नजर आ रहे हैं। हरिद्वार में एक फैशन शो का आयोजन किया गया। इसमें देशभर के कई उभरते हुए मॉडल्स आए। शो के जरिए एक छोटे से उपनगर कनखल से निकला एक युवक मुम्बई तक पहुंचा और उसने मॉडलिंग को अपना कैरियर बनाया।

आयोजक प्रणव ने हरिद्वार में अपना दूसरा फैशन शो आयोजित किया। इस शो में मॉडल्स के बीच मिस, मिस्टर एंड मिसेज कम्पटीशन भी आयोजित किया गया था। उन्होंने अपने इस फैशन शो (Fashion Show in Haridwar)  के माध्यम से कोरोना से बचाव का संदेश भी दिया। आयोजकों ने अपनी कुछ प्रस्तुतियां कुंभ और कोरोना की थीम पर भी प्रदर्शित कीं। मॉडल्स रैंप पर जब कैटवॉक कर रही थीं, तो वह मास्क पहने हुई थीं। कैटवॉक करते वक्त मॉडल्स ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया। उनका संदेश साफ था कि कुम्भ नगरी में आप पुण्य लाभ के लिए आयें जरूर मगर कोरोना से बचाव भी जरूरी है।सभी केंद्र सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का पालन अनिवार्य रूप से करें।

गुजरात से उत्तराखंड आए 22 तीर्थयात्री कोरोना पॉजिटिव मिले

मुंबई के फैशन डिजाइनर सूफी साबरी ने कहा कि धर्म नगरी हरिद्वार में आयोजित किए गए फैशन शो में मिस विजेता रुड़की की पारुल सिंह, मिसेज विजेता नेहा गॉड और मिस्टर टॉप विजेता हरिद्वार के मनीष पांडे रहे। उन्होंने सभी विजेताओं को शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा कि इस शो के माध्यम से युवाओं को एक अच्छा प्लेटफार्म देने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि फैशन का मतलब केवल ग्लैमर नहीं होता, बल्कि इसका मतलब होता है कि हम अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में और खुद को समाज के सामने कैसे प्रस्तुत करते हैं। उनका कहना है कि वे फैशन के माध्यम से अपनी सोच भी दुनिया के सामने रखते हैं।

उन्होंने कहा कि महानगरों के बजाय छोटे शहर धर्मनगरी में आयोजित इस दूसरे प्रोग्राम में कई उभरते हुए मॉडल्स वहां पहुंचे। इन मॉडल्स का कहना है कि वह मॉडलिंग में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं और एक दिन ऐसा जरूर आएगा जब वे यह मुकाम हासिल करेंगे। उनका कहना है कि हरिद्वार में इस तरह के और शो आयोजित होने चाहिए जिससे हरिद्वार के युवाओं को भी एक बड़ा मंच मिल सके। इस शो में प्रतिभाग करके वे काफी खुश हैं।

Related Post

CM Dhami

धामी कैबिनेट में उत्तराखंड स्वच्छ गतिशीलता परिवर्तन नीति पर लगी मुहर

Posted by - March 14, 2024 0
देहरादून। उत्तराखंड कैबिनेट (Uttarakhand Cabinet) की बैठक गुरुवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) की अध्यक्षता में राज्य सचिवालय…
CM Dhami

तुष्टीकरण की विरासत को आगे बढ़ा रही है कांग्रेस: धामी

Posted by - April 26, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के चेयरमैन सैम पित्रोदा के संपत्ति बंटवारे को लेकर…
CM Dhami

नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में भारत का झंडा पूरी दुनिया में हुआ ऊंचाः धामी

Posted by - April 14, 2024 0
पीलीभीत। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री…