SP Bala subrahmanyam

एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना से लड़ रहे है जंग, तबीयत बनी है नाजुक

395 0

दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम 5 अगस्त से अस्पताल में एडमिट एसपी की स्थिति में सुधार देखा जा रहा था। इनकी तबीयत नाजुक बनी हुई है और वे कोरोना वायरस से भी जंग लड़ रहे हैं। लेकिन अचानक फिर उनकी स्थिति बिगड़ी है और उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया है।

पूर्व कप्तान एमएस धोनी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, शुक्रवार को चेन्नई के लिए होंगे रवाना

एसपी बालासुब्रमण्यम को कोरोना के हल्के लक्ष्ण थे। उनका जब कोरोना टेस्ट करवाया गया, तब रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। सिंगर का इलाज अस्पताल में बढ़िया चल रहा था। एसपी ने भी एक वीडियो बना फैन्स को चिंता ना करने के लिए कहा था। एसपी ने कहा था दो-तीन दिनों से मुझे सीने में दर्द था। मुझे थोड़ा कफ भी था लेकिन बतौर सिंगर ये आम बात होती है। मुझे थोड़ा बुखार भी था। मैंने सोचा अस्पताल में जाकर चेक करवा लूं। वहां मुझे पता चला कि मुझे कोरोना के हल्के लक्ष्ण हैं।

अस्पताल ने मुझे होम आइसोलेशन में रहने को कहा, लेकिन मैंने अस्पातल में एडमिट होने का फैसला लिया। मेरा परिवार मेरी काफी चिंता कर रहा था। लेकिन अब अस्पताल की तरफ से बताया गया है कि उनकी स्थिति फिर नाजुक बन गई है।

वॉर ड्रामा ‘पिप्पा’ फिल्म में नजर आएंगे ईशान खट्‌टर

हर कोई इस महान सिंगर के जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। हर कोई फिर इस सिंगर को जल्द स्वस्थ देखना चाहता है। अभी हाल ही में एसपी बालासुब्रमण्यम ने कोरोना वायरस पर भी एक गाना बनाया था। उन्होंने अपने गाने के जरिए सभी के बीच एक जागरूकता अभियान चलाया था। उनका वो गाना खूब पसंद किया गया था। लेकिन अभी इस समय वो सिंगर खुद कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं।

Loading...
loading...

Related Post