हेलो पे मिलो

सोशल मीडिया प्लेटफार्म हेलो का नया ब्रांड अभियान ‘हेलो पे मिलो’ लांच

202 0

नई दिल्ली। देश के प्रमुख क्षेत्रीय सोशल मीडिया प्लेटफार्म हेलो ने विभिन्न भाषाई पृष्ठभूमि वाले लोगों को प्रेरित करने के मकसद से शुक्रवार को अपने नए और पहले मल्टीमीडिया ब्रांड अभियान ‘ हेलो पे मिलो’  लांच करने का ऐलान किया।

दीपिका ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से मिले धोखे और डिप्रेशन की बताई पूरी सच्चाई

यह अभियान स्व-अभिव्यक्ति और समान विचारधारा वाले लोगों से अपनी पसंद की भाषा में जुड़ने के लिए करता है प्रेरित 

हेलो के मनोरंजन कारोबार प्रमुख चंदित नाबियान ने नए ब्रांड अभियान की जानकारी देते हुए बताया कि यह अभियान स्व-अभिव्यक्ति के विचार को पैदा करता है और समान विचारधारा वाले लोगों से अपनी पसंद की भाषा में जुड़ने के लिए प्रेरित करता है । नाबियान ने बताया कि एकीकृत अभियान में हेलो के नए ब्रांड स्लोगन ‘हेलो पे मिलो’ और चार बहुभाषीय टीवी शीर्षक हास्टल, अखाड़ा, क्रिकेट और शायरी शामिल है।

जयदेव उनादकट की कप्तानी में सौराष्ट्र पहली बार रणजी चैंपियन बना

अपनी पसंद की भाषा में स्व-अभिव्यक्ति के लिए सबसे आरामदायक माहौल को सक्षम  माध्यम

उन्होंने कहा कि हेलो में, अपनी पसंद की भाषा में स्व-अभिव्यक्ति के लिए सबसे आरामदायक माहौल को सक्षम करने के माध्यम से लोगों को सोशल मीडिया पर बातचीत करने के तरीके को बदलने का निरंतर प्रयास किया जाता है । इस अभियान का उद्देश्य मौजूदा और संभावित उपयोगकर्ता को अपने ब्रांड के प्रमुख आचरण का पालन सुनिश्चित करना है जिससे वे समावेशी रहें और दिल से जुड़े रहें । यह अभियान लोगों को अपनी रुचि की श्रेणी में बहुभाषी कंटेंट के रोमाचंक अनुभव के लिए हेलो पर एक साथ आने के लिए भी प्रोत्साहित करता है ।

राष्ट्रीय अभियान को टेलीविजन, डिजिटल और आउटडोर सहित सभी विभिन्न मंचों पर प्रसारित किया जायेगा

इस राष्ट्रीय अभियान को टेलीविजन, डिजिटल और आउटडोर सहित सभी विभिन्न मंचों पर प्रसारित किया जायेगा । इस लक्ष्य सभी क्षेत्रों और उम्र के दर्शकों तक पहुंचना है । अभियान गुरुवार से हिंदी, पंजाबी और तमिल में शुरु हो गया है। इसे आगे चरणबद्ध तरीके से इस वर्ष नौ अलग-अलग भाषाओं में जारी किया जायेगा। हेलो का मिशन लोगों को एक साथ लाकर अपनी भाषा में कंटेंट बनाने और साझाा करने के जरिये व्यापक समुदाय के साथ जोड़ना है ।

Loading...
loading...

Related Post

CTET 2019

CTET 2019 : रिजल्ट घोषित 5.42 लाख अभ्यर्थी पास, महिलाओं ने मारी बाजी

Posted by - December 27, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने शुक्रवार को केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET ) के दिसंबर परीक्षा का…
रक्षिता राजन सिंह चुनीं गई मिस रजत

रक्षिता राजन सिंह चुनीं गई मिस रजत, मिस ब्यूटीफुल स्माईल का खिताब अंजली मिश्रा को

Posted by - February 7, 2020 0
लखनऊ। शक्ति नगर फैजाबाद रोड स्थित रजत गर्ल्स कॉलेज,लखनऊ के सभागार में शुक्रवार को फेयरवेल पार्टी-2020 का आयोजन किया गया।…