pt. ashutosh pandey-nadda

… तो क्या एके शर्मा की ताजपोशी होने जा रही है!

325 0

भाजपा के केंद्रीय कार्यालय में जेपी नड्डा (JP Nadda) की देश के युवा ब्राह्मण नेता भृगुवंशी पं. आशुतोष पांडेय के साथ अचानक तय की गयी मुलाकात के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में जुलाई बीतने से पहले कुछ बड़ा होने जा रहा है।

अभी 11 जुलाई को ही मोदी के असरदार और विश्वस्त नौकरशाह रहे एवं अब भाजपा के नेता अरविंद कुमार शर्मा (AK Sharma) के जन्मदिन का केट काटते हुए ब्राह्मणों के सबसे बड़े संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष पांडेय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 30 जुलाई तक एके शर्मा को उत्तर प्रदेश की बागडोर सौंपने की मांग की थी अन्यथा की स्थिति में संपूर्ण ब्राह्मण समाज द्वारा भाजपा के बहिष्कार की चेतावनी भी दी थी।

12 जुलाई की रात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की तरफ से आशुतोष को भेंट का बुलावा आया। 13 जुलाई को पूर्वाह्न 11 बजे आशुतोष अपनी टीम के साथ नड्डा के पास पहुंचे।

दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बातचीत हुई। आशुतोष ने अपनी मां को दोहराया। नड्डा ने इनकार नहीं किया और एके शर्मा वाली बात पर विचार करने को कहा।

यह भी खबर पक्की है कि भाजपा के महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष भी कई रोज पहले आशुतोष पांडेय से लंबी बातचीत कर चुके हैं।

उसमें ब्राह्मण समाज के उचित प्रतिनिधित्व का भी मुद्छा उठा था। संतोष ने युवा ब्राह्मण नेता को उस बातचीत में भरोसा भी दिलाया था।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा ब्राह्मणों का सर्वाधिक प्रभावशाली, शक्तिशाली एवं  बड़ी संख्या वाला देश में असर रखने वाला संगठन है।

Related Post

केंद्रीय वित्तमंत्री ने किया ‘मिशन शक्ति’ आधारित चित्रकला प्रदर्शनी का निरीक्षण

Posted by - August 21, 2021 0
लखनऊ विकास प्राधिकरण की ओर से आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत ‘मिशन शक्ति’ (Mission Shakti) आधारित चित्रकला प्रतियोगिता…

पंजाब-गुजरात-यूपी के बाद अब उत्तराखंड पर भी नजर, चुनावी तैयारियों को जांचने उत्तराखंड पहुंचे केजरीवाल

Posted by - July 11, 2021 0
दिल्ली में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी अन्य राज्यों में भी अपनी सियासी जमीन खोज…
Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन प्रभास-दीपिका की फिल्म में निभायेंगे ये अहम किरदार

Posted by - November 28, 2020 0
मुंबई। प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर नाग अश्विन की आने वाली फिल्म इन दिनों सुर्खियों में है। बॉलीवुड के महानायक…