cm dhami

मुख्यमंत्री धामी ने ‘हर घर तिरंगा’ रैली में लिया भाग

198 0

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मंगलवार काे सहस्त्रधारा रोड स्थित आईटी पार्क चौक पर ‘हर घर तिरंगा’ जन जागृति अभियान के तहत एक रैली में भाग लिया। मंगलवार को रायपुर विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत इस कार्यक्रम में रायपुर विधायक उमेश शर्मा ‘काऊ’ भी मौजूद थे।

इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  (CM Dhami) ने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव जन-जन का अभियान बन चुका है। हम सब सौभाग्यशाली हैं कि इसके साक्षी बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत शक्तिशाली और गौरवशाली भारत के रूप में आगे बढ़ रहा है।

आज देश की आजादी के लिए अपने प्राणों का बलिदान देने वाले क्रांतिकारियों का स्मरण पूरा देश कर रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आगामी 25 साल देश का अमृत काल होगा।

टपकेश्वर महादेव की शोभायात्रा में शामिल हुए सीएम धामी

आज हमारे युवा अनेक क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लक्ष्य सेन ने राष्ट्रमंडल खेल में स्वर्ण पदक जीतकर उत्तराखण्ड का मान एवं सम्मान बढ़ाया है। इसी तरह हर क्षेत्र में हमारे युवा परचम लहरा रहे हैं।

Related Post

Himachal Pradesh Governor met CM Yogi

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल ने सीएम योगी से की शिष्टाचार भेंट

Posted by - May 9, 2023 0
गोरखपुर। गोरखपुर प्रवास पर आए हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल मंगलवार सुबह गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। गुरु गोरखनाथ का…