Pushpraj Jain

पीयूष जैन के बाद इत्र कारोबारी पुष्पराज के ठिकानों पर छापे

231 0

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में इत्र कारोबारियों की मुश्किलें थमने नाम नहीं ले रही हैं। पीयूष जैन के बाद शुक्रवार को केंद्रीय उत्पाद शुल्क खुफिया महानिदेशालय (DGCEI) की टीमों ने इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी (Pushpraj Jain) और मलिस मिया के विभिन्न ठिकानों पर एक साथ छापे मारे। पुष्पराज जैन कारोबारी के साथ समाजवादी पार्टी का विधानपरिषद सदस्य भी है।

दरअसल, इत्र कारोबारी पीयूष जैन के यहां छापेमारी के बाद अब आयकर विभाग (Income Tax) और डीजीसीआई टीम ने अपना दायरा बढ़ा दिया है।

इसी के तहत शुक्रवार को टीमों ने इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन (Pushpraj Kain) के अलावा इत्र कारोबारी मलिक मिया के ठिकानों पर छापेमारी शुरु की है। इस कार्रवाई के बाद इत्र कारोबार से जुड़े अन्य व्यापारियों में हड़कम्प मचा हुआ है। खबर लिखे जाने तक कार्रवाई जारी थी।

नए साल से पहले आशा बहुओं को सीएम योगी ने दिया स्मार्टफोन का तोहफा

इस कार्रवाई को लेकर समाजवादी पार्टी की ओर से ट्विटर के जरिए कहा गया है, राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कन्नौज में प्रेसवार्ता की घोषणा करते ही भाजपा सरकार ने सपा एमएलसी पम्पी जैन के यहां छापेमारी करनी शुरू कर दी। भाजपा का डर और बौखलाहट साफ है। जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार है।

Related Post

Mouni Amavasya

ट्विटर पर टॉप ट्रेंड हुआ मौनी अमावस्या पुष्पवर्षा, यूजर्स ने सीएम योगी के मैनेजमेंट को सराहा

Posted by - January 21, 2023 0
प्रयागराज। तीर्थराज प्रयाग में चल रहे माघ मेले के दौरान शनिवार को मौनी अमावस्या (Mouni Amavasya) के स्नान के लिए…
CM Yogi

गांव हो या शहर कहीं भी मरीज इलाज के अभाव में परेशान न हो: सीएम योगी

Posted by - October 18, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने आज लखनऊ स्थित अपने सरकारी आवास पर एक उच्चस्तरीय बैठक में ‘आयुष्मान भारत योजना’…