Pushpraj Jain

पीयूष जैन के बाद इत्र कारोबारी पुष्पराज के ठिकानों पर छापे

88 0

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में इत्र कारोबारियों की मुश्किलें थमने नाम नहीं ले रही हैं। पीयूष जैन के बाद शुक्रवार को केंद्रीय उत्पाद शुल्क खुफिया महानिदेशालय (DGCEI) की टीमों ने इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन उर्फ पम्पी (Pushpraj Jain) और मलिस मिया के विभिन्न ठिकानों पर एक साथ छापे मारे। पुष्पराज जैन कारोबारी के साथ समाजवादी पार्टी का विधानपरिषद सदस्य भी है।

दरअसल, इत्र कारोबारी पीयूष जैन के यहां छापेमारी के बाद अब आयकर विभाग (Income Tax) और डीजीसीआई टीम ने अपना दायरा बढ़ा दिया है।

इसी के तहत शुक्रवार को टीमों ने इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन (Pushpraj Kain) के अलावा इत्र कारोबारी मलिक मिया के ठिकानों पर छापेमारी शुरु की है। इस कार्रवाई के बाद इत्र कारोबार से जुड़े अन्य व्यापारियों में हड़कम्प मचा हुआ है। खबर लिखे जाने तक कार्रवाई जारी थी।

नए साल से पहले आशा बहुओं को सीएम योगी ने दिया स्मार्टफोन का तोहफा

इस कार्रवाई को लेकर समाजवादी पार्टी की ओर से ट्विटर के जरिए कहा गया है, राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कन्नौज में प्रेसवार्ता की घोषणा करते ही भाजपा सरकार ने सपा एमएलसी पम्पी जैन के यहां छापेमारी करनी शुरू कर दी। भाजपा का डर और बौखलाहट साफ है। जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार है।

Related Post

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में डिस्चार्ज एप्लीकेशन खारिज

Posted by - August 17, 2021 0
सपा सांसद आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने मंगलवार को…