Australia

SL v AUS: तीसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को श्रीलंका ने दिया करारा जवाब

71 0

गाले: श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन पहली पारी में 4 विकेट पर 309 रन बनाए। टीम ने अब तक 4 बल्लेबाज 50 से अधिक रन बना चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 364 रन बनाए थे, जिससे श्रीलंका की टीम सिर्फ 55 रन पीछे है और उसके 6 विकेट शेष हैं। दिनेश चांडीमल 56 और कामिंदु मेंडिस 13 रन बनाकर खेल रहे थे। पहला मुकाबला कंगारू टीम ने 10 विकेट से जीता था। 2 मैचों की सीरीज में मेजबान श्रीलंका की टीम 0-1 से पीछे है।

आपको बता दें की, श्रीलंका में आर्थिक स्थिति बहुत खराब फिर भी यह सीरीज खेली जा रही है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने आर्थिक संकट के बीच श्रीलंका को सपोर्ट करने की बात कही है। मैच के तीसरे दिन रविवार को श्रीलंका ने 2 विकेट पर 184 रन से आगे खेलना शुरू किया। ऑफ स्पिनर नाथन लायन ने 161 गेंद में 9 चौकों की मदद से 85 रन बनाए। उन्होंने कप्तान दिमुथ करुणारत्ने के साथ दूसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की थी।

लायन ने सुबह के सेशन में बल्लेबाजों को सबसे अधिक परेशान किया, लेकिन चांडीमल ने उनके खिलाफ जोखिम उठाते हुए शॉट खेले। चांडीमल ने इस ऑफ स्पिनर पर कवर ड्राइव से चौका और फिर अगली गेंद पर लांग आफ के ऊपर से छक्का जड़ा। स्पिनरों के इसके बाद सफलता दिलाने में नाकाम रहने पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने 85वें ओवर में दूसरी नई गेंद ली, लेकिन मैथ्यूज और चांडीमल ने मेहमान टीम के गेंदबाजों को लंच तक सफलता से महरूम रखा। मैथ्यूज ने 117 गेंद पर 52 रन बनाए. 4 चौका जड़ा। उन्होंने चौथे विकेट के लिए चांडीमल के साथ 83 रन की साझेदारी की।

अवैध असलहा फैक्ट्री का एसटीएफ ने किया भंडाफोड़, 9 गिरफ्तार

Related Post

आठ रन पर ढेर हुई टीम

आठ रन पर ढेर हुई टीम, बल्ले से केवल एक रन,10 ने खाता भी नहीं खोला

Posted by - December 7, 2019 0
नई दिल्‍ली। मालदीव महिला क्रिकेट टीम ने एक बार फिर अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में शर्मनाक प्रदर्शन किया है। दक्षिण एशियाई खेलों…
अजिंक्य रहाणे

वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने पर इस टीम से खेलना चाहते हैं रहाणे, BCCI को किया ईमेल

Posted by - April 19, 2019 0
नई दिल्ली। टीम इंडिया की टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए…