पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजाम-उल-हक ने कोहली की तारीफ

369 0

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजाम-उल-हक ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में कप्तान विराट कोहली की कप्तानी की तारीफ की है। इंजाम ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि पहला टेस्ट ड्रा रहा, उसके बाद दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने जीत हासिल की। उसके बाद चौथे टेस्ट में टीम ने शानदार वापसी की है। इसका पूरा श्रेय खिलाड़ियों और कप्तान विराट कोहली को जाता है।

इंजमाम ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, ‘जिस तरह से भारतीय टीम खेली है, विशेषकर विदेश में, उन्हें श्रेय दिय जाना चाहिए,। उन्होंने कहा कि जब टीम दबाव में होती है तो सारा भार कप्तान पर ही होता है। ऐसे मुश्किल वक्त में कप्तान अपने खिलाड़ियों से अच्छा प्रदर्शन कराने की पूरी कोशिश करता है वह अपने खेल में ही जिम्मेदारी दिखाता है। इसलिए विराट की यहां तारीफ होनी ही चाहिए।

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन

उन्होंने कहा, ‘जब टीम उस समय जीतती है, जहां एक समय उसे जीत का दावेदार नहीं माना जाए तब कप्तान का योगदान काफी अहम होता है। कोहली ने टीम को बेहतरीन तरीके से मैनेज किया। उनके पास युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का मेल है लेकिन कोहली ने ओवल में टीम को अच्छे से मैनेज किया। 191 रन पर ऑलआउट होने के बाद भी टीम का मनोबल नहीं गिरा। कप्तान की शारीरिक भाषा टीम में झलकती है। ’

Related Post

टी20 वर्ल्ड कप: भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, स्टेडियम में एंट्री को मिली हरी झंडी

Posted by - October 4, 2021 0
नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप से पहले खबर अच्छी है। भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। आईसीसी…

ऑस्ट्रेलिया की लगातार जीत पर लगा ब्रेक, भारत ने 2 विकेट से दी मात

Posted by - September 26, 2021 0
मैकॉय (ऑस्ट्रेलिया)। भारतीय महिला टीम ने तीसरे एवं आखिरी वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 2 विकेट से हरा दिया। इसके…