शत्रुघ्न सिन्हा

पीएम की तो हमेशा फिसलती है जुबान, मेरी एक बार फिसली तो मैं माफ़ी मांगू …

514 0

बिहार पटना साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि पीएम  मोदी की तो हमेशा जुबान फिसलती है। जिन्ना को कांग्रेस परिवार का हिस्सा बताने वाले बयान पर माफी नहीं मांगी है। इस बयान में माफी मांगने लायक बात नहीं थी। उन्होंने कहा- ‘मैंने मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर जो बात कही थी उसमें अगर जुबान न भी फिसलती तो भी बुरी बात नहीं थी।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: सनी देओल के बाद पटना साहिब से शत्रुघ्न ने किया नामांकन 

आपको बता दें भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा को मोहम्मद अली जिन्ना को कांग्रेस परिवार का सदस्य बताने को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने सफाई देते  हुए कहा था कि मेरी जुबान फिसल गई थी।

ये भी पढ़ें :-‘चौकीदार चोर है’ वाले बयान पर राहुल ने दायर किया सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा 

जानकारी के मुताबिक मोहम्मद अली जिन्ना ने भी आजादी के लिए संघर्ष किया था। हालांकि बाद में जो भारत का बंटवारा हुआ उसमें भी जिन्ना की ही मुख्य भूमिका थी। इस बातचीत में उन्होंने कहा- पटना के लोगों का हमेशा प्यार, समर्थन और आशीर्वाद मिला है। समर्पण की भावना के साथ लोगों के सामने आया हूं।

Related Post

Pramod Tiwari

बेकाबू हो रहे हालातों के लिए सरकार की नीतियां हैं जिम्मेदार : प्रमोद तिवारी

Posted by - April 26, 2021 0
प्रयागराज। कांग्रेस नेता ने कहा कि रेमडेसिविर इंजेक्शन और अन्य दवाओं की सप्लाई दुनिया के 82 देशों में की गई…
Mamta Banerjee

‘पीएम मोदी क्या भगवान या ‘महामानव’ हैं जो भविष्यवाणी कर रहे हैं…’, ममता बनर्जी ने साधा निशाना

Posted by - April 4, 2021 0
कोलकाता।  (West Bengal Assembly Election) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  (Mamata Banerjee) ने विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election)…