Shatrughan Sinha

लोकसभा चुनाव 2019: सनी देओल के बाद पटना साहिब से शत्रुघ्न ने किया नामांकन

416 0

पटना। बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए मशहूर नेता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी आज यानी सोमवार को बिहार की पटना साहिब सीट से नामांकन किया। सिन्हा के खिलाफ भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद चुनाव लड़ रहे हैं। तीन चरणों पर पूरे हुए मतदान के बाद देश की 56 फीसदी लोकसभा सीटों पर चुनाव संपन्न हो चुका है। अब चौथे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा 2019: गुरदासपुर में सनी देओल ने भाई की मौजूदगी में किया नामांकन 

जानकारी के मुताबिक नामांकन के दौरान सनी देओल के साथ उनके भाई बॉबी देओल भी नजर आए। बॉलीबुड की दोनों हस्ति सनी देओल और सत्रुघ्न सिन्हा ने एक साथ नामांकन दाखिल किया है। सनी ने गुरदासपुर तो सत्रुघ्न सिन्हा ने पटना साहिब से अपना राजनीतिक किश्मत आजमाने के लिए आज मुहर लगा दी है।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019 : मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल में हिंसा

जानकारी के मुताबिक 17वें लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में सोमवार को नौ राज्यों की 71 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इस चरण में यूपी की 13 सीटों, बिहार की पांच सीटों, कश्मीर की एक सीट, पश्चिम बंगाल की आठ सीट और ओडिशा की छह सीटों पर मतदान है। इसके अलावा झारखंड की तीन, मध्य प्रदेश की छह सीटों और महाराष्ट्र की 17 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इस चरण में कई दिग्गजों के परिवारों की प्रतिष्ठा दांव पर है।

Related Post

‘हिटमैन’ ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के दोनों पारियों में ठोका शतक

Posted by - October 7, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। टेस्ट मैच में शमी ने पांचवीं बार पांच विकेट हासिल किए जिससे भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 203…