पिंक कलर के डिजाइनर लहंगे में पति संग नजर आई सिंगर नेहा कक्कड़

1005 0

मनोरंजन डेस्क.   बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ फेरे लेकर शादी करली. नेहा कक्कर अपनी शादी को लेकर इस वक़्त सुर्खियों में बनी हुई है. रोके से लेकर उनकी शादी के बाद तक के हर एक फंक्शन की फोटो और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. नेहा के फैन्स भी उनकी शादी को लेकर काफी खुश हैं.

सर्दियों में टमाटर का सूप बनाएगा आपको हेल्दी और फिट

नेहा हमेशा की तरह इन दिनों भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. नेहा ने अब शादी के बाद सोशल मीडिया पर अपना नाम भी बदल लिया है. इंस्टाग्राम अकाउंट के इंट्रो में नेहा कक्कड़ ने अब अपने नाम के आगे मिसेज सिंह लगा लिया है.

इसी बीच नेहा कंक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर नए लुक की  तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वह रोहतप्रीत के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों की बात करें इसमें नेहा-रोहनप्रीत एक दूसरे को रिंग पहनाते हुए नजर आ रहे हैं. नेहा इन तस्वीरों में पिंक कलर के डिजाइनर लहंगे में किसी अप्सरा से कम नही लग रही है. उनके फैन्स भी उनके इस लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं.

नेहा के लुक की बात करें तो उन्होंने फेमस डिजाइनर अनीता डोंगरे के कलेक्शन से पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा पहना. जिसमें गोटा पट्टी के साथ मोती, जरदोसी लगाई गई है. इस लुक के साथ नेहा ने अनीता डोंगरे के ज्वैलरी कलेक्शन से ही पर्ल हैवी चोकर और ईयररिंग्स पहना हुआ है.

नेहा कक्कड़ के इस खूबसूरत लहंगे के कीमत की कीमत 3 लाख 22 हजार रूपए है.

वहीं उनके पति सिंगर रोहनप्रीत सिंह के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर का कोट पैंट पहना. जिसके साथ उन्होंने रेड कलर की पगड़ी पहनी हुई है और साथ में एक प्यारा सा बो भी लगाया हुआ है.  रोहन ने ब्लैक कलर के स्टाइलिश जूते भी पहने हुए है.

 

Related Post

पीएम के विमान

video : कांग्रेस ने ट्वीट कर पूछा कि पीएम के विमान से निकले बड़े से बक्से में क्या था?

Posted by - April 13, 2019 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री पीएम मोदी के विमान से निकालकर एक गाड़ी में ले जाए गए बड़े से बक्से में आखिर…