गायिका अक्षरा सिंह

गायिका अक्षरा सिंह का नया गाना पीएम मोदी के आत्‍मनिर्भर अभियान को समर्पित

865 0

मुंबई। भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री व गायिका अक्षरा सिंह ने अपना नया गाना ‘हमको सबसे बड़ा होना है। इस गाने को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आत्मनिर्भरता अभियान को समर्पित किया है।

अक्षरा ने पीएम मोदी के आत्‍मनिर्भर बनाने के अभियान को एक गाना ‘हमको सबसे बड़ा होना है’ समर्पित किया है। अक्षरा सिंह ऑफिसियल यूट्यूब से जारी यह गाना देशभक्ति से ओतप्रोत है। गाने की शुरूआत ही ‘इम्पोर्ट’ जगह ‘एक्‍सपोर्ट’ करने जैसी लाइन से होती है, जो साफ जाहिर करता है कि अक्षरा सिंह चीन के नापाक इरादों से काफी आहत हैं। देश को आत्‍मनिर्भर बनाने के लिए अपने गाने से देशवासियों को प्रेरित करना चाहती हैं।

RIL 150 अरब डॉलर की बाजार हैसियत वाली पहली भारतीय कंपनी बनी, रचा इतिहास

अक्षरा का गाना कि हमको सबसे बड़ा होना है के लिरिक्‍स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। इसे अक्षरा ने अपनी आवाज दी है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस गाने में भारत की सामरिक और श्रम की क्षमता को बखूबी पेश किया गया। गाना को मिल रही सफलता को को लेकर अक्षरा ने कहा कि भारत किसी भी मामले में दुनिया में किसी से कम नहीं है। हमारे पास क्‍या नहीं? श्रम से लेकर संसाधन तक सब कुछ है। बस आत्‍मनिर्भर होने की जरूरत है। इसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभियान का समर्थन करती हूं।

Related Post

CBI

CBI ने DHFL के बैंक ऋण धोखाधड़ी में मुंबई में 15 जगहों पर की छापेमारी

Posted by - June 22, 2022 0
मुंबई: दीवान हाउसिंग फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (DHFL), इसके निदेशक और इसके पूर्व सीएमडी से जुड़े 36,615 करोड़ रुपये के बैंक…

सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को जुलाई में मिलेंगे 12 करोड़ से अधिक टीके- स्वास्थ्य मंत्रालय

Posted by - July 7, 2021 0
देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार घट रहे हैं लेकिन आज एक बार फिर कोविड के दैनिक मामलों में…
रोजगार मेला

एमआईटी मेरठ में आठ फरवरी को 8921 पदों पर भर्ती के लिए रोजगार मेला

Posted by - February 4, 2020 0
लखनऊ। सेवायोजन विभाग और मेरठ इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एमआईटी संयुक्त रूप से एक वृहद रोजगार मेला आठ फरवरी को एमआईटी…