सिद्धू के सलाहकार मालविंदर माली ने दिया इस्तीफा, बोले- मुझे कुछ हुआ तो अमरिंदर होंगे जिम्मेदार

95 0

पंजाब कांग्रेस चीफ नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मालविंदर सिंह माली ने इस्तीफा दे दिया है। माली ने दावा किया कि उनकी जान को खतरा है और उन्हें कुछ हुआ तो सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह जिम्मेदार होंगे। उल्लेखनीय है कि पंजाब के कांग्रेस इंचार्ज हरीश रावत ने सिद्धू से कहा था कि वे अपने सलाहकार को बर्खास्त करें। बता दें कि सिद्धू के सलाहकार माली ने कथित तौर पर दावा किया था कि ‘कश्मीर, कश्मीरी लोगों का देश है।

इससे पहले मालविंदर सिंह माली ने इंदिरा गांधी को लेकर भी विवादित पोस्ट किया था, तब से माली पर सवाल उठाए जा रहे हैं।सिद्धू के नाम लिखे एक खत में मालविंदर सिंह माली ने कहा कि मैं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को सुझाव देने के लिए दी गई अपनी सहमति वापस लेता हूं। माली ने अपने बयान में लिखा कि मेरे खिलाफ कुछ नेताओं द्वारा नफरती कैंपेन चलाए गए। अगर मेरी जान को कोई नुकसान होता है या फिजिकल हार्म होता है तो इसके लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह, विजय इंद्र सिंगला, कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी, सुखबीर सिंह बादल, बिक्रमजीत सिंह मजीठिया और बीजेपी के सुभाष शर्मा, आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा और जरनैल सिंह जिम्मेदार होंगे।’

बिहार: JDU विधायक के बयान के बाद NDA में तकरार चरम पर, भड़की BJP कार्रवाई की मांग पर अड़ी

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में मालविंदर सिंह माली और प्यारे लाल गर्ग को सलाहकार नियुक्त किया था। इसके बाद से माली पाकिस्तान, कश्मीर और इंदिरा गांधी पर दिए अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में थे। इतना ही नहीं, मालविंदर सिंह माली कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ खुलकर बयानबाजी कर रहे हैं और उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में अमरिंदर सिंह को ‘अली बाबा’ और उनके सहयोगियों को ‘चालीस चोर’ बताया था।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

मुंबई में पेड़ों की कटाई पर विरोध प्रदर्शन, प्रियंका समेत हिरासत में 100 कार्यकर्ता

Posted by - October 5, 2019 0
महाराष्ट्र। मुंबई मेट्रो के लिए कार शेड बनाने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने आरे कॉलोनी के जंगल के 2702 पेड़…