हैवानियत की हदें पार:ट्यूशन टीचर करता था अपनी ही छात्राओं के साथ बलात्कार

236 0

जहां इस समय लोग एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं और उन लोगों की बेहतरी की सोच रहे हैं।वहीं, हमारे देश की राजधानी दिल्ली से एक मामला सामने आया है। जहां इस मामले ने रिश्तों में खटास छोड़ दिया है। मामला दिल्ली के बवाना इलाके का है, जहां एक ट्यूशन टीचर पर अपनी ट्यूशन की छात्रा से रेप करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शिकायत के आधार पर आरोपी ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ट्यूशन टीचर का नाम प्रवीण बताया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक ट्यूशन टीचर प्रवीण पर अपनी ही छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। इस घटना की शिकार न सिर्फ प्रवीण की ट्यूशन की छात्रा है बल्कि वह संबंध में प्रवीण की भतीजी भी है। जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि पीड़िता 13 साल की बच्ची है, जो प्रवीण की भतीजी भी है, उसने भी प्रवीण से ट्यूशन की पढ़ाई की है। जब यह मामला सामने आया तो प्रवीण की ट्यूशन की ही एक और लड़की ने उस पर रेप का आरोप लगाया।

सूत्रों के मुताबिक, जब इस रेप के मामले की जानकारी गांव वालों को हुई तो सभी माता-पिता जिनकी बेटी प्रवीण से ट्यूशन पढ़ा करती थी ने अपनी बेटी से पूछा कि क्या उन्हें कभी कुछ हुआ है। जिस पर एक अन्य लड़की ने भी अपने परिवार को बताया कि प्रवीण ने उसके साथ रेप किया है। उसने यह भी कहा कि प्रवीण ने उसे अपने मोबाइल फोन पर एक अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ बलात्कार किया। प्रवीण पर रेप का आरोप लगाने वाली यह दूसरी लड़की महज सात साल की थी, जब प्रवीण ने उसके साथ रेप किया।

यह मामला इतना वीभत्स था कि ग्रामीण काफी नाराज हो गए और उन्होंने गुस्से में सड़क जाम भी कर दी। उनके गुस्से का कारण सरल है, वे सभी नाराज थे कि उन लड़कियों के साथ क्या हुआ जिनके माता-पिता ने ट्यूशन शिक्षक पर भरोसा किया और अपनी बेटियों को पढ़ाई के लिए भेजा। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझाकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया। पीड़ित लड़की के परिजनों से मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने ट्यूशन शिक्षक प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है। उसे गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि उसने उन बच्चों के साथ क्या घिनौना काम किया है और यह भी पता करने के लिए कि क्या सिर्फ दो से ज्यादा मामले हैं।

Related Post

Sonia Gandhi

नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी को ईडी से नया समन

Posted by - June 11, 2022 0
नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग (Money laundering) मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया…
Rahul Gandhi

राहुल गांधी का एक बार फिर केंद्र पर हमला कहा-‘न कोरोना पर काबू, न पर्याप्त वैक्सीन’

Posted by - April 11, 2021 0
नई दिल्ली। देश में रोजाना कोविड-19 के मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है। देश में पिछले 24 घंटे में…