हैवानियत की हदें पार:ट्यूशन टीचर करता था अपनी ही छात्राओं के साथ बलात्कार

147 0

जहां इस समय लोग एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं और उन लोगों की बेहतरी की सोच रहे हैं।वहीं, हमारे देश की राजधानी दिल्ली से एक मामला सामने आया है। जहां इस मामले ने रिश्तों में खटास छोड़ दिया है। मामला दिल्ली के बवाना इलाके का है, जहां एक ट्यूशन टीचर पर अपनी ट्यूशन की छात्रा से रेप करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शिकायत के आधार पर आरोपी ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ट्यूशन टीचर का नाम प्रवीण बताया जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक ट्यूशन टीचर प्रवीण पर अपनी ही छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। इस घटना की शिकार न सिर्फ प्रवीण की ट्यूशन की छात्रा है बल्कि वह संबंध में प्रवीण की भतीजी भी है। जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि पीड़िता 13 साल की बच्ची है, जो प्रवीण की भतीजी भी है, उसने भी प्रवीण से ट्यूशन की पढ़ाई की है। जब यह मामला सामने आया तो प्रवीण की ट्यूशन की ही एक और लड़की ने उस पर रेप का आरोप लगाया।

सूत्रों के मुताबिक, जब इस रेप के मामले की जानकारी गांव वालों को हुई तो सभी माता-पिता जिनकी बेटी प्रवीण से ट्यूशन पढ़ा करती थी ने अपनी बेटी से पूछा कि क्या उन्हें कभी कुछ हुआ है। जिस पर एक अन्य लड़की ने भी अपने परिवार को बताया कि प्रवीण ने उसके साथ रेप किया है। उसने यह भी कहा कि प्रवीण ने उसे अपने मोबाइल फोन पर एक अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ बलात्कार किया। प्रवीण पर रेप का आरोप लगाने वाली यह दूसरी लड़की महज सात साल की थी, जब प्रवीण ने उसके साथ रेप किया।

यह मामला इतना वीभत्स था कि ग्रामीण काफी नाराज हो गए और उन्होंने गुस्से में सड़क जाम भी कर दी। उनके गुस्से का कारण सरल है, वे सभी नाराज थे कि उन लड़कियों के साथ क्या हुआ जिनके माता-पिता ने ट्यूशन शिक्षक पर भरोसा किया और अपनी बेटियों को पढ़ाई के लिए भेजा। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझाकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया। पीड़ित लड़की के परिजनों से मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने ट्यूशन शिक्षक प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है। उसे गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि उसने उन बच्चों के साथ क्या घिनौना काम किया है और यह भी पता करने के लिए कि क्या सिर्फ दो से ज्यादा मामले हैं।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

Looking for hate in the game

अमेठी : सवालों के घेरे में राहुल गांधी का नामांकन! 22 अप्रैल को होगी सुनवाई

Posted by - April 20, 2019 0
अमेठी। अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा किए गए नामांकन के खिलाफ आपत्ति जताई गई है। अमेठी कलेक्ट्रेट में…

गहना वशिष्ठ पर लगे आरोप ,पीड़िता ने कहा कि धमकी देकर अश्लील फिल्म शूट करवाया

Posted by - July 29, 2021 0
पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा जेल में हैं तो वहीं उनके सहयोगियों की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं। अश्लील…
बुद्धि-शुद्धि महायज्ञ

योगी सरकार की शिक्षा विरोधी नीतियों के खिलाफ चार फरवरी को बुद्धि-शुद्धि महायज्ञ

Posted by - February 2, 2020 0
लखनऊ। यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार की नीतियां प्राइमरी व जूनियर हाईस्कूलों की विरोधी है। यह आरोप उत्तर प्रदेश बेसिक…

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव : 177 उम्मीदवारों की सूची जारी, कई विधायकों के टिकट कटे

Posted by - November 2, 2018 0
भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों की पहली सूची शुक्रवार को जारी कर दी। इसमें 177 उम्मीदवारों के…