फिल्म हेलमेट

बनारस में फिल्म ‘हेलमेट’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी, अगले माह मुंबई में

533 0

नई दिल्ली। फिल्म ‘हेलमेट’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग बनारस में पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना और प्रनूतन बहल मुख्य भूमिका में है। टीम मुंबई में दूसरा शेड्यूल की शूटिंग जनवरी माह में शुरू करेगी।

यह जानकारी फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने बताया कि बनारस में पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गई है। मुंबई शेड्यूल जनवरी, 2020 में शुरू होगा। फिल्म ‘हेलमेट’ में अपारशक्ति खुराना, प्रनूतन बहल, अभिषेक बैनर्जी और आशीष वर्मा नजर आएंगे। इस फिल्म को सतराम रमानी निर्देशित करेंगे। यह फिल्म सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस और डिनो मोरिया द्वारा निर्मित है।

डिनो मोरिया ने पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस के साथ डिनो फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं। डिनो मोरिया ने ट्विटर पर टीम के साथ फोटो शेयर कर लिखा कि इस जबरदस्त टीम के साथ धन्य हो गए। सभी कलाकार शानदार हैं और मेरे निर्देशक सतराम रमानी ने बनारस में फिल्म ‘हेलमेट’ के शेड्यूल को पूरा कर लिया। धन्यवाद सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस।’

फिल्म के टीजर को इस महीने की शुरुआत में रिलीज किया गया था। ‘हेलमेट’ एक सेक्स कॉमेडी फिल्म है। फिल्म ‘हेलमेट’ की कहानी रोहन शंकर ने लिखी है, जबकि इसका निर्देशन सतराम रमानी करेंगे। ‘हेलमेट’ में आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना और प्रनूतन बहल मुख्य भूमिका में हैं। ‘हेलमेट’ अपारशक्ति की पहली मुख्य भूमिका वाली फिल्म है। उन्हें पहले स्त्री, लुका छुपी, पति पत्नि और वो जैसी फिल्मों में उनकी सहायक भूमिकाओं के लिए सराहना मिली है।

दिग्गज अभिनेत्री नूतन की पोती और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल ने इस साल की शुरुआत में फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म को नितिन कक्कड़ ने निर्देशित किया था। सतराम रमानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘हेलमेट’ में खुराना के साथ ‘स्त्री’ सह-कलाकार अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म ‘हेलमेट’ वर्ष 2020 में रिलीज होगी।

Related Post

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने किया खुलासा,असली महिला पुलिस पर आधारित है’मर्दानी’

Posted by - December 8, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी ‘मर्दानी’ फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म ‘मर्दानी 2’ लेकर आ रही हैं। इस फिल्म को…
सारा अली

अबू जानी-संदीप खोसला के लिए शो ​स्टॉपर बनीं सारा अली, बोलीं-मैं खुश किस्मत

Posted by - February 19, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में आयोजित ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर के 15वें संस्करण में डिजाइनर अबू…