श्वेता की बेटी पलक अपने रैंप वॉक डेब्यू से हुई ट्रोल, यूजर्स बोले….

241 0

मुंबई। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) सेंसेशन बन चुकी हैं। फिल्मों में डेब्यू से पहले पलक अपने म्यूजिक वीडियो से पहले ही धमाल मचा दिया है। वह अब बिजली गर्ल कहलाने लगीं। वहीं उनका दूसरा गाना मांगता है क्या हाल ही में रिलीज हुआ। यह गाना भी हिट हो गया है। रिलीज के कुछ ही दिनों में इसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

पायल और सायशा ने खोले अपने राज

म्यजिक वीडियोज से पलक (palak) की पॉपुलैरिटी और भी बढ़ी है। हाल ही में पलक (Palak) ने रैंप वॉक डेब्यू (ramp walk debut) किया। उन्होंने एक फैशन शो में हिस्सा लिया और ईशा अमीन के लिए शो स्टॉपर बनीं।

Palak
Palak

पलक (Palak) ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना। इसके साथ उन्होंने गोल्डन बूट्स मैचिंग किए। हालांकि पलक ने रैंप पर जिस तरह वॉक किया वह सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। पलक रैंप पर चलती हैं और अपनी ड्रेस हवा में लहराती दिखती हैं। उनके इस वीडियो को देखने के बाद जहां उनके फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

रैंप वॉक (ramp walk) के लिए पलक (Palak) हुईं ट्रोल

एक यूजर ने कहा, ‘अभी तक का सबसे खराब वॉक देखा।‘ एक अन्य ने कहा, ‘बहुत ही अजीब।‘ एक ने लिखा, ‘यह फनी था।‘ एक यूजर कहते हैं, ‘उसने कुछ ट्राई किया लेकिन वह ठीक से हुआ नहीं।‘ एक कहते हैं, ‘इतना गंदा रैंप वॉक, क्या यार सेलिब्रिटी है एक्टिंग करो।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘वह पूरी तरह नर्वस है और ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही।‘ एक कहते हैं, ‘ मुझे लगता है वह थोड़ी नर्वस है।‘

Palak
Palak

 पलक (Palak) बॉलीवुड में करने वाली हैं डेब्यू

पलक तिवारी (Palak Tiwari) बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म ‘रोजी’ में उनके अलावा विवेक ओबेरॉय और अरबाज खान भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म एक सच्ची घटना से  प्रेरित है। फिल्म गुड़गांव के एक कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की की कहानी पर है जो अचानक एक दिन गायब  हो जाती है।

शाबाश मिट्ठू का पोस्टर रिलीज, तापसी पन्नू ने बताया कब रिलीज होगी मूवी

Related Post

शक्तिमान

‘शक्तिमान’ की एनिमेटेड सीरीज का पोस्टर मुकेश खन्ना ने लॉन्च किया

Posted by - December 8, 2019 0
मुंबई। मशहूर अभिनेता मुकेश खन्ना एक बार फिर शक्तिमान के अवतार में लौट रहे हैं। जी हां, “शक्तिमान” को एनिमेटेड…

सावन शिवरात्रि के मौके सपना ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Posted by - July 30, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। हरियाणवीं सिंगर-डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सावन शिवरात्रि के मौके पर उन्होंने सोशल…
सुहाना खान

पार्टी में जमकर डांस करती नजर आईं सुहाना, दोस्तों के साथ का वीडियो वायरल

Posted by - February 4, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही अभी बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन उनकी सोशल मीडिया…