Shakti Mohan

शक्ति मोहन ने शेयर किया वर्कआउट Video, लिखी ये बात

583 0

नई दिल्ली। मशहूर कोरियोग्राफर  शक्ति मोहन (Shakti Mohan) अक्सर वीडियो और फोटो अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शक्ति ने टफ वर्कआउट का अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जमकर वर्कआउट करती हुईं नजर आ रही हैं। शक्ति ने इस वीडियो को बेहद प्यारे से कैप्शन के साथ शेयर किया है। शक्ति ने लिखा है- आप इसका इस्तेमाल करते हैं या आप इसे खो देते हैं। आगे वह अपने जिम ट्रेनर की तारीफ करते हुए लिखती हैं कि  इस सेशन के बारे में मेरे ट्रेनर डिनो ने यह बात कही।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shakti Mohan (@mohanshakti)

शक्ति मोहन (Shakti Mohan) के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे है। साथ ही उनके इस वीडियो पर उनके जिम ट्रेनर डिनोक्लिक ने भी कमेंट करते हुए लिखा- है न कभी- कभी मुझे लगता है कि मेरा नाम दिनेश नहीं ज्ञानेश होना चाहिए था। ऐसा- ऐसा दर्दनाक ज्ञान देने के लिए।

भारत के अलावा इस देश में भगवान श्रीराम को प्राप्त है आदर्श का दर्जा

 

हाल ही में शक्ति मोहन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी बहन मुक्ति मोहन और खास दोस्त मौनी रॉय के साथ पुनीत पाठक की शादी और रिसेप्शन में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था।

Loading...
loading...

Related Post

सारा अली खान ने एयरपोर्ट पर किया ये काम, ऋषि कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Posted by - August 8, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान धीरे-धीरे सबकी चहेती बनती जा रही हैं। सारा अली खान इन दिनों कार्तिक…

छतीसगढ़: आज सबसे बड़ी जरूरत उच्च शिक्षा में गुणवत्ता सुनिश्चित करना -बघेल

Posted by - November 3, 2019 0
रायपुर। आज यानी रविवार को सायाजी होटल में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमे अनुसंधानकर्ताओं, नवाचार करने वालों और प्राध्यापकों…
रामनाथ कोविंद

विश्वविद्यालयों का शोध ऐसा हो जिसे मानव समाज धारण कर सके: रामनाथ कोविंद

Posted by - December 8, 2019 0
भुवनेश्वर। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रविवार को कहा कि विश्वविद्यालय विचारों के केंद्र हैं, लेकिन वह एकाकी नहीं हैं। यह…