Love Hostel

बॉबी देओल को लेकर ‘लव हॉस्टल’ बनायेंगे शाहरुख

1041 0

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान, बॉबी देओल को लेकर फिल्म ‘लव हॉस्टल’ (Love Hostel ) बनाने जा रहे हैं। शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म्स ने ‘लव हॉस्टल’ (Love Hostel )  फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म को शंकर रमण निर्देशित करने वाले हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका में बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा, विक्रांत मैसी हैं।

देहाती उत्तर भारत की पृष्ठभूमि में फिल्म सेट है। ‘लव हॉस्टल’ एक उत्साही युवा जोड़े की कहानी है, जिसके पीछे कोई लगा हुआ है। यह तबाही और रक्तपात के साथ सत्ता, धन और सिद्धांतों के खेल की भी कहानी है। यह एक मनोरंजक, अपराध-थ्रिलर फिल्म है। शंकर रमण ने बताया कि मैं हमेशा से ही दिल और दिमाग के सवालों में दिलचस्पी लेता था। मैं यह कहूंगा, सवाल चाहे कोई भी हो, हिंसा का कोई जवाब नहीं है।

मौत को मात देकर फातिमा ने खेल में की वापसी, पढ़ें पूरी कहानी

मुझे विक्रांत, सान्या और बॉबी देओल में परफेक्ट पार्टनर मिलने की खुशी है। एक फिल्म के रूप में लव हॉस्टल (Love Hostel )  न केवल यह सवाल करती है कि हमारा समाज क्या बन गया है बल्कि हमारी समस्याओं को हल करने के लिए हमारे द्वारा उठाए गए रास्ते भी हैं। लव हॉस्टल का निर्माण गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा किया जाएगा। फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है और उसी साल रिलीज होगी।

Related Post

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हाथापाई

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हाथापाई, पुलिस ने किया बीच बचाव- Video वायरल

Posted by - November 12, 2019 0
नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जल्द ही ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले है। अक्षय कुमार की इस फिल्म को…
NCB

एनसीबी ने कहा कि दीपिका, श्रद्धा, सारा को नहीं दी गई क्लीन चिट

Posted by - September 30, 2020 0
मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान सहित अन्य…