13 साल में इतना बदल गयी है किंग खान की पत्नी गौरी, देखे फोटो

896 0

मनोरंजन डेस्क.   बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान एक प्रोड्यूसर और सफल इंटीरियर डिजाइनर भी है. हाल ही उन्होंने अपना 50वां बर्थडे सेलेब्रेट किया है. गौरी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. कल ही गौरी खान ने इन्स्टाग्राम पर एक 13 साल पुरानी थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमे वो बेहद अलग नजर आ रही है. यह फोटो फैन्स के बीच काफी वायरल भी हो रही है.

वेट लॉस करना है तो अपनी डाइट में शामिल करे ख़जूर, मिलेगा बेहतरीन रिजल्ट

गौरी ने इस फोटो को अपने इन्स्टा अकाउंट में पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, “ओह !!मुझे यह लुक याद है.”इसी के साथ ही उन्होंने लिखा ‘लव दिस’. इस फोटो में गौरी ने व्हाइट टॉप और ब्लू स्कर्ट पहनी हुई है. साथ ही उनके बालों में गोल्डन कलर का हाइलाइट्स किया हुआ है. गौरी ने रे रंग के लेदर सूज भी पहने हुए हैं और हाथ में एक ब्राउन कलर का हैण्ड बैग भी ही.ये तस्वीर विक्रम चटवाल ​​की शादी की थीं, तस्वीरों में गौरी पति, अभिनेता शाहरुख खान और फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ दिखाई दीं.

गौरी खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, लेकिन इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्में भी प्रोड्यूस की हैं, जिसमें ‘ओम शांति ओम’, ‘दिलवाले’, ‘माय नेम इज खान’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘रईस’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘मैं हूं ना’, ‘ऑलवेज कभी कभी’ और ‘डॉन 2’ शामिल है.

Related Post

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो, दिया ये खास कैप्शन

Posted by - October 26, 2021 0
मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसी फोटोज साझा…
जाह्ववी कपूर

जाह्ववी बोलीं- मेरे जिम आउटफिट से ज्यादा मेरी फिल्मों पर ध्यान दें, तो बेहतर

Posted by - February 9, 2020 0
नई दिल्ली। एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर अक्सर अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। जाह्ववी जिम की तस्वीर को…
योगी सरकार

योगी बोले- कुछ दिनों में केजरीवाल के साथ ओवैसी भी करेंगे हनुमान चालीसा का पाठ

Posted by - February 4, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव की तरीखें जैसे-जैसे नज़दीक आ रही हैं। वैसे-वैसे बीजेपी अरविंद केजरीवाल पर ज्यादा हमलावर होती…