ईद पर ख़ास मेहंदी डिजाइंस

ईद पर देखें कुछ ख़ास मेहंदी डिजाइंस, इस तरह से सजाएं हाथ

610 0

नई दिल्ली। ईद पर हर साल लोग एक दूसरे के घर मिलने जाते थे, लेकिन इस बार कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण लोग ईद पर एक दूसरे के घर भले ही न जा पाएंगें। लेकिन इसके बाद भी ईद को लेकर लोगों के मन में ग़ज़ब का उत्साह है।

ईद पर भले ही इस बार लोगों ने कपड़ों की खरीददारी न की हो, लेकिन घर पर ही बनाव श्रृंगार तो किया जा सकता है। ब्यूटी पार्लर भले ही बंद हैं, लेकिन हम आपकी ईद को स्पेशल बनाने के लिए लाए हैं कुछ बेहद ख़ास और लेटेस्ट मेहंदी डिजाइंस। अपने हाथ में इन मेहंदी डिजाइंस को लगाकर अब आप घर पर ही इतरा सकती हैं और चाहें तो घर पर अम्मीजान, बहनों और फूफी, खाला के हाथों पर भी इन खूबसूरत मेहंदी डिजाइन से सजा सकती हैं।

चांद तारे डिजाइन वाली मेंहदी

ईद की ख़ुशी जाहिर करने के लिए आप अपने हाथों को चांद तारे वाली मेहंदी डिजाइन से भी सजा सकती हैं। इस डिजाइन को बनाना बेहद आसान है और यह ईद के मौके पर काफी हटकर प्रयोग होगा।

बेलदार मेहंदी डिजाइन

जरा ऊपर दी गई इस बेलदार मेहंदी डिजाइन पर नजर डालिए। अगर आप हाथों को मेहंदी से पूरी तरह भरना नहीं पसंद करती हैं तो आपके लिए ये काफी मुफीद हो सकता है।

Loading...
loading...

Related Post

विजन डॉक्यूमेंट

कांग्रेस के विजन डॉक्यूमेंट ‘सुरक्षित भारत’ की ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ के हीरो ने गिनाई खूबियां

Posted by - April 21, 2019 0
नई दिल्ली। ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ के हीरो रहे रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हुड्डा ने रविवार को कांग्रेस पार्टी विजन डॉक्यूमेंट जारी…