आतंकी साजिश नाकाम

सुरक्षा बलों ने आतंकी साजिश को किया नाकाम, हुआ बड़ा खुलासा

538 0

जम्मू कश्मीर। बीते कल शनिवार को सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के डालरी के घने जंगलों में ठहरे आतंकियों के साजिश को नाकाम कर दिया। साथ ही आतंकी ठिकाने को ध्वस्त कर भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया।

दरअसल, सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर 32 राष्ट्रीय राइफल्स, एसओजी और सीआरपीएफ की 92 बटालियन की ओर से घने जंगलों में सर्च आपरेशन शुरू किया गया। इस दौरान सुरक्षा बलों ने आतंकियों का ठिकाना खोज निकाला।

तलाशी के दौरान पाया गया कि यहां पांच आतंकियों के छिपने का ठिकाना था। तलाशी में यहां से दो एके 47 राइफल, आरपीजी-तीन, एके 47 की 2000 गोलियां, तीन वायरलेस सेट, गर्म कपड़े तथा युद्ध जैसे अन्य सामान बरामद किए गए।

बिजली के तार से निकली चिंगारी से पटाखा फैक्टरी में लगी आग, झुलसे मजदूर

बताया जा रहा हैं कि सुरक्षा बलों के पहुंचने से पहले ही आतंकियों ने ठिकाने को छोड़ दिया था। पुलिस ने बताया कि यह आपरेशन सुबह शुरू किया गया था, जो दोपहर बाद हथियारों का जखीरा बरामद होने के साथ खत्म हुआ।

बरामद हथियारों के जखीरों से यह स्पष्ट होता है कि आतंकी किसी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने बताया कि इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है ताकि आतंकियों के किसी भी मूवमेंट को ट्रैक कर उन्हें मार गिराया जा सके।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने प्रदेशवासियों को दी विश्व पर्यटन दिवस की शुभकामनायें

Posted by - September 26, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। इस…
सीएम योगी

लोकसभा चुनाव 2019: प्रियंका पर योगी का तंज- ‘शहजादी गालियां सिखा रही है’

Posted by - May 6, 2019 0
सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा ‘कांग्रेस…