Kareena kapoor 2nd baby

Kareena Kapoor Baby: करीना कपूर और सैफ अली खान के घर दूसरी बार गूंजी किलकारी

1124 0

मुंबई। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)और सैफ अली खान के फैन्स के लिए गुड न्यूज सामने आई है। करीना कपूर ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। जिससे तैमूर अली खान अब बड़े भाई बन गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर खान ने दूसरी बार भी बेटे को ही जन्म दिया है। इस न्यूज के सामने आने के बाद से ही ट्विटर पर #SaifAliKhan #TaimurAliKhan और #KareenaKapoorKhan ट्रेंड कर रहा है।

बता दें कि शनिवार रात को ही करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट कराया गया था। रविवार को तड़के ही उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है।

याद दिला दें कि 20 दिसंबर 2016 को तैमूर का जन्म भी ब्रीच कैंडी अस्पताल में ही हुआ था। घर में नन्हा मेहमान आने से अब तैमूर बड़े भाई बन गए हैं।

करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी खूब काम किया। वहीं सोशल मीडिया पर भी करीना काफी एक्टिव रहीं। बता दें कि मां बनने से पहले ही करीना कपूर के बच्चे के लिए तमाम लोगों ने गिफ्ट्स भेजे थे। पिछले साल अगस्त में कपल ने कहा था कि, ‘हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।’

वहीं करीना कपूर(Kareena Kapoor Khan) अपने मैटरनिटी के अनुभवों पर एक किताब लिख रही हैं, जिसका पोस्टर पिछले दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर जारी किया था।

करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्दी ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्डा में नजर आएंगी।

Related Post

छपाक का प्रीमियर

फिल्म ‘छापक’ के प्रीमियर में हिस्सा होंगी ये लोग, फिल्म में सबने की यह अभिनय

Posted by - January 6, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आने वाली फिल्म ‘छापक’ को लेकर काफी सुर्खियों में झाईं हैं।…

Birthday Special: बिना किसी गॉडफादर के प्रियंका ने बदल दिया सिनेमा जगत का हुलिया

Posted by - July 18, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपना 18 जुलाई यानी आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 1982 में…