Jyotiraditya Scindia

राहुल गांधी मेरी चिंता पहले करते तो आज स्थिति अलग होती : सिंधिया

400 0
नई दिल्ली । भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यदि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मेरी चिंता पहले करते तो आज स्थिति अलग होती। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में ‘बैकबेंचर’ बनने वाली टिप्पणी पर सिंधिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी। सिंधिया ने कहा कि यदि राहुल ये चिंता तब करते जब में कांग्रेस का सदस्य था, तो स्थिति अलग होती।

राहुल गांधी  (Rahul Gandhi) ने सोमवार को कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में रहकर कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे और उन्हें लौटकर कांग्रेस में आना होगा।

सूत्रों के मुताबिक, राहुल (Rahul Gandhi) ने यह टिप्पणी भारतीय युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में की थी।

एक सूत्र ने बताया कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बैठक में कहा, ‘मैंने (ज्योतिरादित्य) सिंधिया से कहा था कि आप मेहनत करिए, एक दिन मुख्यमंत्री जरूर बनेंगे।’

कांग्रेस नेता ने कटाक्ष करते हुए कहा कि सिंधिया भाजपा में ‘बैकबेंचर’ हैं।

 राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, ‘आप लोग लिखकर ले लीजिए। वह (सिंधिया) भाजपा में कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे उन्हें यहां वापस आना होगा।’

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह से टकराव के बीच सिंधिया पिछले साल मार्च में भाजपा में शामिल हो गए थे। सिंधिया खेमे के 20 से अधिक विधायकों ने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया था जिसके बाद कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार गिर गई थी।

Related Post

कृषि कानून इतना अच्छा है तो भाजपा का कोई मंत्री बिना सुरक्षा सिंघु बॉर्डर जाकर दिखाए – मनीष तिवारी

Posted by - July 18, 2021 0
पंजाब में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जारी हैं, मोदी सरकार द्वारा पास किया गया कृषि कानून प्रदेश की राजनीति का…