School

स्कूल खुलने के पहले दिन बड़ा हादसा, बच्चों पर गिरा झूला, एक की मौत

236 0

अयोध्या: अयोध्या जिले के थाना पूराकलंदर क्षेत्र के भाईपुर जहीरगंज में स्थित आरएन शिक्षण संस्थान (School) में झूले का पिलर जड़ से उखड़ गया, इस दौरान झूला झूल रहे बच्चों के ऊपर जा गिरा। इस हादसे में कक्षा दो के एक छात्र की मौत हो गई जबकि दो अन्य मासूम घायल हो गए। घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना की खबर लगते ही मौके पर अभिभावकों ने आरोप लगाया है कि झूला बहुत पुराना था साथ ही ठीक से जमीन में गाड़ा नहीं था।

झूले पर बैठे कक्षा 2 के छात्र अमर कुमार वर्मा (8) पुत्र विजय कुमार वर्मा निवासी भाईपुर, कक्षा-3 के समर वर्मा (10) पुत्र संजय वर्मा निवासी भाईपुर व उमंग वर्मा (10) पुत्र कृपाराम वर्मा निवासी भाईपुर घायल हो गए। स्कूल के स्टाफ ने सभी बच्चों को सीएचसी सोहावल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने अमर कुमार वर्मा को मृत घोषित कर दिया।

BSNL लाया धमाकेदार प्लान! एक रिचार्ज से पूरे साल करें मुफ्त कॉलिंग

शेष दोनों छात्रों का इलाज चल रहा है, उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना के बाद स्कूल बंद कर स्टाफ फरार हो गया। विद्यालय के प्रबंधक जगतपाल वर्मा का भी फोन ऑफ हो गया। सीओ अयोध्या डॉ राजेश तिवारी ने बताया तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। शिक्षा अधिकारी तारकेश्वर पांडेय ने बताया कि विद्यालय एक से पांच तक संचालित है, उसकी मान्यता है।

विभाग में जमे बैठे इन अधिकारियों का बड़े पैमाने पर फेरबदल

Related Post

Akhilesh Yadv in Aligarh Kisan Mahapanchayat

किसान महापंचायत में बोले अखिलेश – अंधेर नगरी चौपट राजा, रात को गांजा, देखना है तो यूपी में आजा : अखिलेश यादव

Posted by - March 5, 2021 0
अलीगढ़ ।  जिले के टप्पल में किसान महापंचायत में पहुंचे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने (Akhilesh Yadav) किसानों…