DCP North

किसी की गुंडई नहीं चलेगी, असामाजिक तत्वों पर होगी कार्रवाई :डीसीपी उत्तरी

31 0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के तत्वाधान में अयोध्या रोड स्थित बंधन गेस्ट हाउस में शुक्रवार को “व्यापारी -पुलिस बैठक” का आयोजन हुआ। बैठक में नवनियुक्त डीसीपी उत्तरी (DCP North) कासिम आबदी, एडीसीपी उत्तरी अनिल कुमार यादव, एसीपी अनीनद विक्रम सिंह, प्रभारी निरीक्षक गाजीपुर रामेश्वर कुमार मौजूद रहे तथा बैठक की अध्यक्षता उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता द्वारा की गई तथा बैठक में उत्तरी क्षेत्र के समस्त थाना क्षेत्रों के अंतर्गत आने वाली बाजारों के आदर्श व्यापार मंडल के पदाधिकारी एवं व्यापारी गण बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

व्यापारी पुलिस बैठक में खुर्रम नगर आदर्श व्यापार मंडल के अध्यक्ष उमेश सनवाल ने पुलिस अधिकारियों के सामने खुर्रम नगर चौराहे पर जल्दी ही लगाए गए। पुलिस बूथ के कारण मार्ग अवरुद्ध होने का मुद्दा उठाया तथा पुलिस बूथ को दूसरी जगह पिंक बूथ के पास शिफ्ट करने की मांग की तथा बकरा मंडी को कल्याण अपार्टमेंट के पास शिफ्ट करने का मुद्दा उठाया।

रहीम नगर के अध्यक्ष मसीउजजमा गांधी ने रहीम नगर मार्केट में देसी शराब एवं बियर की दुकानों पर असामाजिक तत्वों के जमावड़े का मुद्दा उठाया। भूतनाथ मार्केट के अध्यक्ष कमल अग्रवाल ने भूतनाथ मार्केट में बेबियन रेस्टोरेंट से सेंट डोमिनिक तक सड़क जाम का मुद्दा उठाया , तकरोही मार्केट के अध्यक्ष कुलदीप यादव ने बाजार में जाम और पुलिस गश्त नहीं होने की समस्या उठाई।

बादशाह नगर मार्केट के अध्यक्ष मोहम्मद फुरकान एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष आशीष गुप्ता ने बादशाह नगर रेलवे स्टेशन के सामने मुख्य फैजाबाद रोड पर पुलिस द्वारा अस्थाई बैरीकेटिंग लगाए जाने के कारण यातायात में आ रही असुविधा का मुद्दा उठाया। भूतनाथ मार्केट के पदाधिकारियों ने बाजारों में पुनः कब्जा ना हो पाए इसके लिए लगातार सख्ती करने की मांग की तथा अनेक व्यापारियों ने बैठक में अपने व्यक्तिगत मामले भी पुलिस अधिकारियों के सामने रखें।

बैठक में बोलते हुए डीसीपी उत्तरी कासिम आबदी ने कहा किसी की गुंडई चलने नहीं दी जाएगी। असामाजिक तत्वों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी तथा आदर्श व्यापार मंडल के साथ नियमित अंतराल पर बैठक की जाएगी एडीसीपी उत्तरी अनिल कुमार यादव ने बैठक में कहा व्यापारियों की सभी समस्याओं का भौतिक सत्यापन कराया जाएगा तथा उसका समाधान कराया जाएगा। व्यापारी नेता संजय गुप्ताने पुलिस अधिकारियों से सभी व्यापारियों की समस्याओं का समाधान करने की अपील की तथा संगठन का सहयोग करने का वायदा किया।

स्कूल खुलने के पहले दिन बड़ा हादसा, बच्चों पर गिरा झूला, एक की मौत

व्यापारी पुलिस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष अविनाश त्रिपाठी, ट्रांस गोमती प्रभारी मनीष पांडे, ट्रांस गोमती अध्यक्ष अनिरुद्ध निगम, प्रदेश उपाध्यक्ष इकबाल हसन, कपूरथला मार्केट के अध्यक्ष राजवीर सिंह, रिंग रोड मार्केट के अध्यक्ष राधेश्याम शर्मा, तकरोही मार्केट के अध्यक्ष कुलदीप यादव ,सर्वोदय नगर के अध्यक्ष मोहम्मद रिजवान, निशातगंज के अध्यक्ष अजय जयसवाल ,भूतनाथ मार्केट की अध्यक्ष कमल अग्रवाल बादशाह नगर अध्यक्ष मोहम्मद फुरकान, ट्रांस गोमती के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ब्रह्म प्रकाश अवस्थी ,व्यापारी नेता नरेंद्र शर्मा, भूतनाथ मार्केट के महामंत्री मनोज अग्रवाल, उपाध्यक्ष राजेश सक्सेना, सौरभ अरोड़ा, अरसद सफीपुरी श्याम सुंदर अग्रवाल विवेक श्रीवास्तव सहित भारी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

विभाग में जमे बैठे इन अधिकारियों का बड़े पैमाने पर फेरबदल

Related Post

up panchayat election

पंचायत चुनाव: कर्मचारियों में कोरोना का खौफ, संक्रमण के बावजूद ड्यूटी लगाने का आरोप, प्रशासन के पसीने छूटे

Posted by - April 22, 2021 0
लखनऊ।  पंचायत चुनाव (UP Panchayat Election) का तीसरा चरण 26 अप्रैल को है। इसके लिए मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं।…