Bigg Boss 13

Bigg Boss 13 से अलविदा होंगे सलमान खान, ये करेंगी होस्ट!

679 0

नई दिल्ली। टेलीविजन के पॉपुलर शो Bigg Boss 13 वां सीजन किसी न किसी वजह से आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। कभी घर के कंटेस्टेंट्स के बीच तीखी बहस, तो कभी घरवालों के बीच अचानक रोमांस की खबरें आती रहती हैं, लेकिन दर्शकों को शो का सबसे ज्यादा इंतजार रहता है क्योंकि इस दिन सलमान खान बिग बॉस में नजर आते हैं। सलमान हफ्ते भर कंटेस्टेंट द्वारा की गई हरकतों पर उनकी क्लास लगाते हैं। खबर है कि सलमान बीच में ही शो छोड़ सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो Bigg Boss 13 को उनकी दोस्त होस्ट करती दिख सकती हैं।

Bigg Boss 13 वां सीजन की टीआरपी के चलते शो की अवधि भी बढ़ा दी गई

Bigg Boss 13 वां सीजन की टीआरपी के चलते शो की अवधि भी बढ़ा दी गई है। इस बीच शो के फिनाले की तारीख भी सामने आई है। आमतौर पर ये शो तीन महीने के लिए होता है लेकिन खबरों के मुताबिक शो को पांच हफ्ते के लिए बढ़ा दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस का फिनाले 16 फरवरी 2020 को शूट किया जाएगा।

एक तरफ जहां Bigg Boss 13  को पांच हफ्ते आगे बढ़ाने की बात सामने आ रही है तो वहीं ऐसी खबरें भी हैं कि सलमान खान शो को अलविदा कह सकते हैं। बता दें कि सलमान की आगामी फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ का शेड्यूल पहले से ही तय है। इसके साथ ही फिल्म से जुड़े दूसरे स्टार्स की डेट भी फिक्स हो चुकी है। ऐसे में बिग बॉस के लिए शूट कर पाना सलमान के लिए मुश्किल है।

इसके बाद शो के मेकर्स लगातार सलमान खान के साथ बात कर रहे हैं कि वो Bigg Boss 13 के लिए कुछ और दिन दे दें। सलमान पहले से ही अपनी अपकमिंग फिल्म राधे के लिए डेट्स बुक करा चुके हैं और ऐसे में उन्हें शो छोड़ना ज्यादा आसान ऑप्शन लग रहा है। अगर ऐसा होता है तो फराह खान उनकी जगह लेंगी।

ऐसा पहली बार नहीं होगा बिग बॉस को एक्सटेंशन मिला है। इससे पहले बिग बॉस के 8वां सीजन भी आगे बढ़ाया गया था। उस वक्त सलमान की जगह फराह खान ने शो होस्ट किया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था।

Related Post

भागदौड़ भरी जिंदगी कहीं फीकी न कर दें आपकी खूबसूरती, इसलिए अपनाएं ये ट्रिक्स

Posted by - July 12, 2019 0
लखनऊ डेस्क। ऑफिस की भागमभाग और परिवार की जिम्मेदारियों के बीच उन्हें खुद के लिए समय नहीं मिल पाता। ऐसे…
Aamir and Turkey's First Lady Emin Erdogan

सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, आमिर और तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगान की तस्वीरें

Posted by - August 17, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के एक्टर आमिर खान इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं। बीते काफी समय से बंद पड़ी…

ईशा और आनंद पीरामल की शादी की रिसेप्शन पार्टी में पहुँचीं कई बड़ी हस्तियाँ

Posted by - December 15, 2018 0
मुंबई। शादियों के सीजन में साल की सबसे शाही शादी की खबरें सुर्ख़ियों में है। जहाँ अंबानी परिवार ने ईशा…