बंटी और बबली 2 का टीजर रिलीज

बंटी और बबली 2 का टीजर रिलीज, सैफ व रानी मुखर्जी करेंगी बड़ा धमाका

151 0

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड की कई फिल्मों को लेकर चर्चा है। इसी बीच जबरदस्त चर्चा में आ गई है एक नई फिल्म, ये फिल्म है 2005 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बंटी और बबली’ की सीक्वल यानी ‘बंटी और बबली 2’ है। इस फिल्म को लेकर पहले भी खबरें आ चुकी हैं, जिसके बाद अब फाइनली फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

बंटी और बबली 2 का टीजर रिलीज के साथ ही फिल्म की पूरी स्टारकास्ट और इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई

इस टीजर रिलीज के साथ ही फिल्म की पूरी स्टारकास्ट और इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। इस फिल्म में बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी लंबे समय बाद एक बार फिर साथ दिखाई देने वाली है। हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की।

‘क्वीन ऑफ काटवे’ फिल्म की बाल कलाकार निकिता पर्ल वलिग्वा का निधन 

रानी और सैफ के साथ इस फिल्म में अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस शारवरी भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा कर रहे हैं। इसके साथ ही इस फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स द्वारा हो रहा है।

फिल्म के टीजर में बंटी और बबली के किरदार के लिए रानी और सैफ का नाम इंट्रोड्यूस किया गया है। बता दें कि इससे पहले ये जोड़ी ‘हम तुम’ और ‘ता रा रम पम’ जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी है।

देखें ‘बंटी और बबली 2’ का टीजर-

सैफ से पहले 2005 में आई फिल्म ‘बंटी और बबली’ में अभिषेक बच्चन आए थे नजर 

बता दें कि ये फिल्म 26 जून को रिलीज होने जा रही है। इन दिनों फिल्म की शूटिंग की जा रही है, फिल्म का एक शेड्यूल हाल ही में अबू धाबी में शूट हो रहा है। सैफ से पहले 2005 में आई फिल्म ‘बंटी और बबली’ में अभिषेक बच्चन नजर आए थे। ये फिल्म दो ठगों को बारे में थी, जो देश भर में घूम-घूमकर लोगों को ठगते हैं। आखिरकार अपने ही जाल में फंस जाते हैं। फिल्म में इन ठगों को पकड़ने का काम अमिताभ बच्चन करते हैं ।

रानी मुखर्जी फिल्म ‘मर्दानी 2’ में दिखाई दी थीं और सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में

वहीं अब देखने वाली बात ये होगी की 15 सालों बाद आ रहे इस फिल्म के सीक्वल में फिल्म मेकर्स क्या नया लेकर आ रहे हैं। इसके अलावा सालों बाद सैफ-रानी की जोड़ी पहले की तरह ही सुपरहिट साबित हो पाएगी या नहीं। इससे पहले रानी मुखर्जी फिल्म ‘मर्दानी 2’ में दिखाई दी थीं और सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ भी कुछ समय पहले ही रिलीज हुई है।

Loading...
loading...

Related Post

'घूमकेतु' जी5 पर 22 मई को होगी रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतु’ जी5 पर 22 मई को होगी रिलीज

Posted by - May 9, 2020 0
नई दिल्ली। लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड अभिनेता नवजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतु’ ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। कोरोना…
शिल्पा शेट्टी फिर से मां बनी

शिल्पा शेट्टी फिर से मां बनी, फोटो शेयर कर बेटी के जन्म की दी जानकारी

Posted by - February 21, 2020 0
मुंबई। महाशिवरात्रि पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने फैंस के साथ बेहद खास न्यूज शेयर की है। शिल्पा शेट्टी एक…