साध्वी प्रज्ञा ने गौमूत्र को बताया हाई एंटीबायोटिक!

348 0

मध्य प्रदेश के भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा गौमूत्र को लेकर एकबार फिर से चर्चा में हैं, उन्होंने इसबार इसे हाई एंटीबायोटिक बता दिया है। भोपाल में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा- हम गौमूत्र को पवित्र मानते हैं, कई रिसर्चर बताते हैं कि इसमें हाई एंटीबायोटिक होता है। साध्वी ने कहा- हमने रिसर्च के दावों का सच निकाला तो पाया कि इसके इस्तेमाल से तमाम संक्रमित बीमारियांं दूर हो जाती हैं। साध्वी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, एक यूजर ने लिखा- कोई भी डॉक्टर इसका सेवन करने को नहीं कहता, साध्वी सबसे बड़ी डॉक्टर बन गई हैं।

महिला जजों और वकीलों की जान को खतरा, तालिबान ले रहा अब बदला

बता दें कि इसके पहले भी वह गौमूत्र की तरफदारी करती रही हैं, वैज्ञानिक इसे हमेशा से खारिज करते रहे हैं, वह इसे स्वास्थ्य के लिए हानिकारक बताते हैं। 17 मई 2021 को एक कार्यक्रम के दौरान साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा था कि गोमूत्र पीने से फेफड़ों का इंफेक्शन दूर हो जाता है। मैं खुद भी गोमूत्र का अर्क लेती हूं इसलिए मुझे कोरोना के लिए कोई औषिधि नहीं पड़ी और न ही मुझे कोरोना हुआ। बताते चलें कि साध्वी प्रज्ञा, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी की सांसद हैं। मालेगांव ब्लास्ट केस में मुख्य आरोपी बनाए जाने के बाद वह चर्चा में आई थीं। साल 2016 से वह जमानत पर चल रही हैं। अक्सर अपने बयानों के कारण वह सुर्खियों में भी दिखाई देती हैं।

Related Post

Kamal Hasan

तमिलनाडु : दक्षिण कोयंबटूर सीट से चुनाव लड़ेंगे अभिनेता कमल हासन

Posted by - March 12, 2021 0
चेन्नई । तमिलनाडु विधानसभा में एमएनएम 154 सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी। कमल हासन (Kamal Haasan) कोयंबटूर साउथ सीट से विधानसभा…

कृषि कानून के खिलाफ कांग्रेस ने उठाई आवाज़, मांग- कानून रद्द कर किसानों को मिले न्याय

Posted by - July 22, 2021 0
संसद के मॉनसून सत्र में विपक्ष द्वारा सरकार पर लगातार हमला किया जा रहा है, अब विपक्ष ने कृषि कानून…