साध्वी प्रज्ञा ने गौमूत्र को बताया हाई एंटीबायोटिक!

89 0

मध्य प्रदेश के भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा गौमूत्र को लेकर एकबार फिर से चर्चा में हैं, उन्होंने इसबार इसे हाई एंटीबायोटिक बता दिया है। भोपाल में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा- हम गौमूत्र को पवित्र मानते हैं, कई रिसर्चर बताते हैं कि इसमें हाई एंटीबायोटिक होता है। साध्वी ने कहा- हमने रिसर्च के दावों का सच निकाला तो पाया कि इसके इस्तेमाल से तमाम संक्रमित बीमारियांं दूर हो जाती हैं। साध्वी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, एक यूजर ने लिखा- कोई भी डॉक्टर इसका सेवन करने को नहीं कहता, साध्वी सबसे बड़ी डॉक्टर बन गई हैं।

महिला जजों और वकीलों की जान को खतरा, तालिबान ले रहा अब बदला

बता दें कि इसके पहले भी वह गौमूत्र की तरफदारी करती रही हैं, वैज्ञानिक इसे हमेशा से खारिज करते रहे हैं, वह इसे स्वास्थ्य के लिए हानिकारक बताते हैं। 17 मई 2021 को एक कार्यक्रम के दौरान साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा था कि गोमूत्र पीने से फेफड़ों का इंफेक्शन दूर हो जाता है। मैं खुद भी गोमूत्र का अर्क लेती हूं इसलिए मुझे कोरोना के लिए कोई औषिधि नहीं पड़ी और न ही मुझे कोरोना हुआ। बताते चलें कि साध्वी प्रज्ञा, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी की सांसद हैं। मालेगांव ब्लास्ट केस में मुख्य आरोपी बनाए जाने के बाद वह चर्चा में आई थीं। साल 2016 से वह जमानत पर चल रही हैं। अक्सर अपने बयानों के कारण वह सुर्खियों में भी दिखाई देती हैं।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

pm modi

PM मोदी ने महात्मा ज्योतिबा फुले को दी श्रद्धांजलि, कहा- उन्होंने भविष्य की पीढ़ी को प्रेरित किया

Posted by - April 11, 2021 0
नई दिल्ली। पीएम मोदी (PM Modi) के अलावा कर्नाटका के मंत्री सदानंद गौड़ा ने भी महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती…
priyanka gandhi

फडणवीस का रेमडेसिविर की जमाखोरी करना मानवता के खिलाफ अपराध: प्रियंका गांधी

Posted by - April 19, 2021 0
नई दिल्ली । कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने महाराष्ट्र में एक फार्मा कंपनी के निदेशक से पूछताछ से…
भारतीय विज्ञान कांग्रेस

भारतीय विज्ञान कांग्रेस: पीएम मोदी बोले- प्रयोगशालाओं में प्लास्टिक का विकल्प खोजें वैज्ञानिक

Posted by - January 3, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर्नाटक दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार को बेंगलूरू में भारतीय विज्ञान कांग्रेस के 107वें…