भाजपा सत्ता में है इसलिए महंगाई का समर्थन कर रही न होती तो दश में चक्का जाम कर देती- राउत

405 0

आम जनता कोरोना महामारी की मार से उबरने की कोशिश कर ही रही है कि महंगाई ने उसकी और कमर तोड़ दी है। सरकार विपक्ष के निशाने पर है लेकिन दी सरकार को इससे कोई फर्क पड़ता नजर नहीं आ रहा है। इस मुद्दे पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा- भले ही देश में महंगाई बढ़ रही है। लेकिन मौत सस्ती हो चुकी है।उन्होंने कहा- अगर आज भजपा सत्ता में न होती तो दिल्ली से मुंबई तक पूरा चक्का जाम हो जाता। लेकिन अभी महंगाई का समर्थन किया जा रहा है।

संजय राउत ने महाराष्ट्र सरकार के बीच मची उथल-पुथल पर महाविकास आघाडी महाराष्ट्र में अपने 5 साल पूरे करेगी।वर्त्तमान समय मे अंतराष्ट्रीय बाजार में जहां एक तरफ कच्चे तेल के दाम में भारी कमी आई है, वहीं दूसरी तरफ अपने देश में डीजल, पेट्रोल एवं रसोई गैस के दामो में अप्रत्याशित और ऐतिहासिक वृद्धि केंद्र सरकार ने की है।

जो सरकार के नियत और नीति को दर्शाता है। देश के कई हिस्सों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपए प्रति लीटर पार कर चुकी है। इससे देश का हर एक इंसान त्रस्त हैं परेशान हैं। बहुत हुई महंगाई की मार का नारा देकर सत्ता में आई भाजपा अब अपने ही नारे को भूल चुकी है। आज बड़ती महंगाई के कारण आम आदमी का जीना दूभर हो चुका हैं। पहले से कोरोना महामारी का दंश झेल रहे देशवासियों को केंद की सरकार और ज्यादा तकलीफें देने में आमादा हैं।

देश के अन्नदाता किसानों के आंदोलन के प्रति भी केंद्र सरकार के उदासीन रवैये के कारण अब तक देश के सैंकड़ों किसानों की मृत्यु हो गई है। फिर भी केंद्र सरकार इतने संवेदनशील विषयों पर मौन धारण कर उदासीन बैठी हैं। भाजपा शासित केंद्र सरकार के जन विरोधी नीतियों के कारण पेट्रोल, डीजल एवं रसोई गैस के कीमत में हुई बेतहाशा वृद्धि के विरोध में झामुमो ने राज्यव्यापी आंदोलन करने की घोषणा की है। केंद्रीय कमेटी के निर्णयानुसार 28 फ़रवरी यानी रविवार की शाम मशाल जुलूस और एक मार्च यानी सोमवार को एक दिवसीय घरना सह प्रदर्शन जिला मुख्यालय रणधीर वर्मा चौक पर होगा।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

मुख्यमंत्री ने दी 130 करोड़ की सौगात

गोरखपुर के एनेक्सी भवन में अभ्युदय कोचिंग के छात्रों से मुखातिब हुए सीएम

Posted by - March 5, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि युवाओं को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए अभी मंडल स्तर पर संचालित…

सपा-बसपा पर भड़के ओवैसी, कहा- अखिलेश-मायावती की ‘बेवकूफी’ से दो बार पीएम बने मोदी

Posted by - September 9, 2021 0
उत्तर प्रदेश में अपनी राजनीति को स्थापित करने की कोशिश में जुटे एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बसपा और सपा…