अपने ही पति पर धर्मांतरण का आरोप लगाने वाली महिला, पुलिस के सामने अपनी बात से पलटी

152 0

धर्मांतरण को लेकर कानपुर में एक अलग तरह का मामला सामने आया है। अपने पति के खिलाफ जबरन धर्मांतरण कराने का आरोप लगाते हुए एफ आई आर दर्ज कराने वाली महिला अपने बयान से पलट गई है। पीड़िता का आरोप है कि उसने मुस्लिम युवक से प्रेम विवाह किया था और इसको लेकर उसे कोई आपत्ति नहीं है।

आरोप लगाया कि मोहल्ले में बीजेपी नेताओं ने जबरन उसे धमकाया और जेल भिजवाने की धमकी दी। इसके बाद उसकी तरफ से खुद तहरीर लेकर उसके पति के फीलखाना थाने में एफ आई आर दर्ज करवा दी है। महिला ने पुलिस के सामने भी अपना बयान दर्ज करा दिया है। फीलखाना पुलिस अब बीजेपी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

तपेश्वरी देवी मंदिर के पास रहने वाली सपना राजपूत ने बताया कि उसने नौशाद नाम के युवक से प्रेम विवाह किया था। बिरहाना रोड तपेश्वरी देवी मंदिर में उसकी फूलों की दुकान है। इलाके के भाजपा नेताओं को इस बात की जानकारी थी। उन्होंने साजिश के तहत मुझे जेल भिजवाने की धमकी देकर तहरीर में अंगूठा लगवा लिया। इसके बाद मेरे पति नौशाद पर आरोप लगाया कि ढाई साल के बच्चे का जबरन खतना करवा दिया। मुझ पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया जा रहा है। विरोध करने पर अलग-अलग तरह से प्रताड़ित कर रहा है।

थाना प्रभारी ने बताया कि आप एफ आई आर दर्ज कराने वाली महिला सपना राजपूत ने बताया कि हम खुद थाने नहीं आए थे। मेरे पास भाजपा वाले खुद आए थे। यह धमकी दी कि तुम्हारा पति मुसलमान है, इसे भगाओ नहीं तो तुम्हें भी फंसा देंगे। यह बात भाजपा नेता पंकज तिवारी ने कही, तो हम डर गए। लेकिन हमें यह नहीं पता था कि यह लोग हमारे आदमी को फंसा देंगे।

थाना प्रभारी सतीश चंद्र साहू ने बताया कि पीड़ित महिला सपना राजपूत के मुताबिक भाजपा नेताओं ने उसे धमकाया और गुमराह करके उसके पति के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई। पुलिस ने अगले दिन उसे बुलाकर पूछताछ की तो सच्चाई सामने आई। इसके बाद से महिला को अपने साथ लेकर एफ आई आर दर्ज कराने वाले भाजपा नेता गायब हैं। पुलिस कमिश्नर को इस संबंध में जानकारी दी गई है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

Satypal Malik

सरकार गलत रास्ता अपना रही है, किसानों को हरा नहीं पाएगी : राज्यपाल सत्यपाल मलिक

Posted by - March 15, 2021 0
बागपत । मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) ने  कहा कि केंद्र सरकार एमएसपी को कानूनी मान्यता दे तो…
Sanjeev Balyan

केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने कहा- अगर छीनी गई किसान की जमीन तो दे दूंगा पद से इस्तीफा

Posted by - March 7, 2021 0
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में हिंद मजदूर किसान समिति की जनसभा को केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान (Sanjeev…
Kuldeep singh swngar wife

पंचायत चुनाव में BJP ने रेप केस में दोषी कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी को बनाया उम्मीदवार

Posted by - April 9, 2021 0
उन्नाव। जिले में 51 जिला पंचायत सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गुरुवार को…